Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

डीजी ठाणे स्कॉच गोल्ड अवार्ड समेत तीन परियोजनाएं स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड से सम्मानित 

ठाणे [ युनिस खान ]  इजरायल की तकनीक पर आधारित भारत के पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म सिस्टम ‘डिजी ठाणे’ को ‘स्कॉच’ गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया है। मनपा  आयुक्त डा विपिन शर्मा , स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व अतिरिक्त आयुक्त संदीप मालवी ने टेलीविजन प्रणाली के माध्यम से पुरस्कार स्वीकार किया है।
           इस दौरान डिजी ठाणे के साथ इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और इंटेलिजेंस ट्रांसपोर्ट सिस्टम की परियोजनाओं को स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया।  76वें स्कॉच सम्मेलन में मनपा की तीन परियोजनाओं को पुरस्कार प्रदान किए गए। स्मार्ट सिटीज मिशन लिमिटेड (TSCL) ने सरकार और स्थानीय व्यवसायों के बीच बढ़ी हुई डिजिटल कनेक्टिविटी और सहयोग प्राप्त करने के मामले में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।  डीजी ठाणे का योगदान नागरिकों को सरकार से नागरिक (जी2सी), व्यवसाय से नागरिक (बी2सी) और नागरिकों को नागरिक (सी2सी) सेवाएं प्रदान करने में महत्वपूर्ण है।
स्कॉच सालाना राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त संगठनों को पर्यावरण, स्मार्ट सिटी और विभिन्न क्षेत्रों में उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित करता है। एकीकृत कमान और नियंत्रण केंद्र को सफल आपदा प्रबंधन, अपराध में कमी और प्रतिष्ठित युद्ध कक्ष में इसकी भूमिका के लिए ‘स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से भी सम्मानित किया गया था।  टीएमटी यात्रियों के लिए उपयोगी इंटेलिजेंस ट्रांसपोर्ट सिस्टम की पहल को ‘स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट’ पुरस्कार भी दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

मौजूदा हालात में देश को कांग्रेस के विचारों की आवश्यकता है  – चंद्रकांत पाटील 

Aman Samachar

मेडिका ने ब्लैडर कैंसर जागरूकता महीने के दौरान अपने हेमाट्यूरिया क्लिनिक का किया उद्घाटन

Aman Samachar

91 फीसदी भारतीय उपभोक्ता ऑनलाइन भुगतान पसंद करते हैं – एक्सपीरियन रिपोर्ट

Aman Samachar

केंद्र ने महाराष्ट्र को 4 लाख 35 हजार रेमडेसिविर वायल्स आपूर्ति का आदेश दिया  – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

हार्टफुलनेस संस्था द्वारा ,पतंजलि योगपीठ के संग योग को अधिक सुलभ बनाने के कई प्रयास 

Aman Samachar

दीपावली से पूर्व मनपा अधिकारियों व कर्मचारियों को 25 हजार रूपये सनुग्रह अनुदान की घोषणा 

Aman Samachar
error: Content is protected !!