Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

वागले उपविभाग के अधिकारीयों ने पकड़ी 37,29,500 रुपये की बिजली चोरी 

ठाणे [ युनिस खान ]  एमएसईडीसीएल के सभी अंचलों में बिजली बिल बकाया की वसूली के साथ ही बिजली चोरी पर नकेल कसने का कार्य जारी है। ऐसी ही एक जांच में एमएसईडीसीएल के भांडुप सर्कल के वागले इस्टेट विभाग ने हाल ही में 37,29,500 रुपये की बिजली चोरी पकड़ी है। बिजली चोरी को लेकर कोपारी पुलिस में कंपनी के मालिक दिनेश कटियाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार 05 जनवरी, 2022 को सहायक अभियंता, वागले इस्टेट उपविभाग के अभियंता विजय पाटिल अपने दो साथियों के साथ रोज की तरह बिजली का मीटर देखने गए थे।  वागले एस्टेट में मेसर्स श्रीराम इंडस्ट्रीज का दौरा करते हुए, सहायक अभियंता  पाटिल उनके बिजली मीटर की जांच के दौरान बिजली मीटर की सील खुली अवस्था में मिली।   बिजली मीटर में छेड़छाड़ किया गया था। जांच करने पर यह स्पष्ट हो गया कि ग्राहक जैमर से बिजली चोरी कर रहा है। जैमर की मदद से बिजली की खपत दर्ज या कम नहीं होती है।  दिनेश कटियाल को पिछले छह महीनों में MSEDCL से लगभग 37,29,500 रुपये की चोरी करने का दोषी पाया गया है और उसके खिलाफ भारतीय बिजली अधिनियम, 2003 की धारा 135 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
मुख्य अभियंता संचालन सुरेश गणेशकर ने बिजली मीटर से छेड़छाड़ व चोरी से बचने का आवाहन किया है। अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत 168 गर्भवती महिलाओं की जांच में 74 अतिखतरनाक

Aman Samachar

उद्यानों की स्थिति सुधारने के लिए विशेष ध्यान देने का मनपा आयुक्त ने दिया अधिकारीयों को निर्देश

Aman Samachar

एयू बैंक ने अपने एयू रॉयल प्रोग्राम का वेतनभोगी और व्यावसायिक क्षेत्रों के लिए किया विस्तार

Aman Samachar

कारदेखो ने दिल्‍ली एनसीआर में अपना पहला मेगा रिफर्बिशमेंट सेंटर और कस्‍टमर सर्विस सेंटर खोला 

Aman Samachar

101 रामभक्तों को अयोध्या राम जन्मभूमि मंदिर का दर्शन कराएगा जय परशुराम सेना फाउंडेशन 

Aman Samachar

जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम आयोजित न कर जरूरतमंदों को मदद

Aman Samachar
error: Content is protected !!