Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

टीएमटी बस स्टाप चोरी की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

ठाणे [ युनिस खान ] नौपाड़ा के ए के जोशी स्कूल के पास स्थित टीएमटी बस स्टॉप दो बार चोरी होने की घटना के बाद तीसरी उक्त बस स्टाप को बनाया गया है। भाजपा नगर सेवक संजय वाघुले के  इस मुद्दे को उठाने के बाद बस स्टॉप को फिर से स्थापित किया गया है।  टीएमटी प्रशासन ने पुलिस को बताया है कि चोरी के पीछे दुकानदारों का हाथ हो सकता है।
               कई वर्षों से शहर के मध्य स्थित ए के  जोशी स्कूल के पास मनपा परिवहन सेवा टीएमटी का एक स्टॉप है। जिसका शेड 28 जुलाई  को गायब होने क मामला सामने आया।   इसके बाद नौपाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।  इस गंभीर मामले को नगर सेवक संजय वाघुले ने उठाया। नगर सेवक अशोक वैती ने भी शिकायत दर्ज कराई है। नगर सेवक वाघुले ने तत्काल परिवहन समिति के अध्यक्ष विलास जोशी को पत्र लिखकर स्टॉप को फिर से कर्यान्वित कराने की मांग की थी।  उसके बाद इस स्थान पर स्टील का बस स्टॉप बनाया गया। हालांकि, 18 अगस्त के बाद इसे फिर से चोरी कर लिया गया। अंतत: नगर सेवक संजय वाघुले के पीछे लगने के बाद टीएमटी ने एक बार फिर ए. के  स्कूल के पास जोशी का बस स्टॉप बनाया गया है।
             नौपाड़ा के महत्वपूर्ण स्थानों पर दुकानें बस स्टॉप से बाधित हैं। तो कुछ दुकानदार बस स्टॉप को हटाने की कोशिश करते हैं।  हालांकि ए के जोशी स्कूल के पास दो बार बस स्टॉप की जिस तरह से  चोरी हुई है वह हर नागरिक को  हैरान करने वाली है। बस स्टॉप चोरी की घटना की नगर सेवक वाघुले ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि उक्त क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे बस स्टाप की बार बार चोरी किये जाने की जांच की जानी चाहिए। 

संबंधित पोस्ट

राकांपा मेडिकल सेल के ठाणे शहर जिला अध्यक्ष पर असद चाउस की नियुक्ति 

Aman Samachar

शैक्षिक, चिकित्सा एवं आध्यात्मिक क्षेत्र में तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम संस्थान का कार्य अनुकरणीय – रमेश बैस

Aman Samachar

मुन्ना बिहारी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म अब बन्द कर दबंगई का पोस्ट प्रोडक्शन हैं जारी

Aman Samachar

लोधा अपर ठाणे में टोरेंट पावर कंपनी ने किया 22 के वी स्विचिंग स्टेशन का उद्घाटन

Aman Samachar

रईस हाई स्कूल में आल महाराष्ट्र उर्दू भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन 

Aman Samachar

भिवंडी इमारत दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 3 – 3 लाख रूपये देने की सरकार ने दी मंजूरी

Aman Samachar
error: Content is protected !!