Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनॉल्ट इंडिया ने 8,00,000 बिक्री का मैल का पत्थर पार किया

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में नंबर एक यूरोपीय ब्रांड, रेनॉल्ट ने आज भारत में 8,00,000 ग्राहकों के एक महत्वपूर्ण मैल के पत्थर तक पहुंचने की घोषणा की। यह मैल का पत्थर ब्रांड के मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो, ग्राहक केंद्रितता, नेटवर्क विस्तार, ग्रामीण फोकस और अभिनव विपणन पहलों द्वारा सक्षम किया गया है।भारत में अपनी उपस्थिति के एक दशक में, रेनॉल्ट ने महत्वपूर्ण प्रगति की है जिसमें भारत में एक अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा, एक विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी केंद्र, रसद और डिजाइन केंद्र शामिल है।

अपनी अनूठी उत्पाद रणनीति और अग्रणी ग्राहक संतुष्टि पहलों द्वारा समर्थित इस मजबूत नींव ने भारत में 8,00,000 ग्राहकों के इस मैल के पत्थर को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और प्रबंध निदेशक वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, “हमें भारत में 8 लाख बिक्री का आंकड़ा पार करने की खुशी है। यह एक अभूतपूर्व यात्रा है और मैं अपने सभी ग्राहकों, डीलरों, आपूर्तिकर्ताओं, कर्मचारियों, विनिर्माण और इंजीनियरिंग टीमों को उनके ब्रांड में जबरदस्त समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। पिछले कुछ वर्षों में हमने भारत में एक मजबूत नींव स्थापित की है।एक मजबूत उत्पादन रणनीति के साथ, रेनॉल्ट अपने ग्राहकों को एक सहज ब्रांड स्वामित्व अनुभव देने के लिए सभी प्रमुख व्यावसायिक आयामों में लगातार रणनीतिक उपाय कर रहा है। इन सभी ने भारत में रेनो के विकास की कहानी लिखी है।

                  रेनॉल्ट द्वारा 2021 में भारत में लॉन्च किया गया रेनॉल्ट काइगर पहले ही खुद को एक स्टनिंग, स्मार्ट और स्पोर्टी बी-एसयूव्ही के रूप में स्थापित कर चुका है और इसके वॉल्यूम ड्राइवरों में से एक के रूप में उभरा है। गेम-चेंजर रेनो क्विड जिसने हाल ही में 4 लाख बिक्री मील का पत्थर पार कर लिया है और रेनो ट्राइबर जिसे ग्लोबल एनसीएपी ने 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग से सम्मानित किया गया है, को अपने संबंधित सेगमेंट में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इन उत्पादों को फ्रेंच और भारतीय टीमों के मजबूत सहयोग से डिजाइन किया गया है और ये ‘मेक इन इंडिया’ पहल का एक सच्चा अवतार हैं। विश्व स्तर पर अन्य बाजारों में पेश किए जाने से पहले वे पहले भारतीय ग्राहकों के लिए भारत में विकसित और उत्पादित होते हैं।

संबंधित पोस्ट

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत महाराष्ट्र में 44 रेलवे स्टेशनों का परिवर्तनकारी पुनर्विकास

Aman Samachar

Aman Samachar

वनविभाग द्वारा पडघा बोरिवली में कार्यवाही कर खैर लकड़ी की जप्त

Aman Samachar

पुलिस सेवा में रहते सबके के साथ न्याय करने का प्रयास किया – संजय धुमाल

Aman Samachar

धार्मिक विवाद पैदा करने के लिए भाजपा को माफ़ी मांगनी चाहिए – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

खत्री चैरिटेबल ट्रस्ट ने की जरूरतमंद छात्रों की आर्थिक मदद

Aman Samachar
error: Content is protected !!