Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

महिला की चेन,मंगलसूत्र खींचकर बाइकसवार स्नेचर चम्पत 

भिवंडी [ युनिस खान ] भिवंडी में चैन छिनैती की बढ़ती घटनाओं से महिलाओं में सुरक्षा को लेकर चिंता व्याप्त है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद छिनैती की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है.गणेश नगर स्थित बंदना ज्वेलर्स के सामने से सुबह स्कूल पैदल जा रही शिक्षिका के गले से बाइक सवार 2 युवकों ने गले में पहनी हुई सोने की चैन,मंगलसूत्र खींच कर तेजी से नौ दो ग्यारह हो गए.शिकायत के उपरांत शहर पुलिस छिनैती का मामला दर्ज कर बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है.
            मिली जानकारी के अनुसार शहर पुलिस स्टेशन अंतर्गत कामतघर गणेश नगर स्थित बंदना ज्वेलर्स के सामने मार्ग से मनपा शाला में शिक्षिका सविता श्रीनिवास रापेल्ली  सुबह 7 बजे स्कूल जा रही थी. बंदना ज्वेलर्स के पास तीव्र गति से आए बाइक सवार 2 युवकों ने सविता के गले से 45 हजार कीमत की चैन व मंगलसूत्र खींच ली और जब तक शिक्षिका सविता कुछ समझ पाती तब तक बाइकर  ताडाली की तरफ जाने वाली संकरी गलियों में घुसकर रफूचक्कर हो गए.पीड़ित महिला की शिकायत के उपरांत पुलिस ने चेन स्नेचिंग का मामला दर्ज कर अज्ञात बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है.
छिनैती की बढ़ती घटनाओं से महिलाओं में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर भारी आक्रोश फैल रहा है. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस की निष्क्रियता की वजह से चैन स्नेचिंग करने वाले चोरों के हौसले बुलंदी पर है.

संबंधित पोस्ट

मार्कवार्ड ग्रुप’ने भारत में अपनी मौजूदगी बढ़ाते हुए पुणे में ग्लोबल रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर किया शुरू 

Aman Samachar

मुलुंड – ठाणे के मध्य नए रेलवे स्टेशन का कार्य जल्द शुरू करें – अश्विनी वैष्णव

Aman Samachar

प्रभावी नेताओं को विकसित करने के लिए स्कूल की प्रशंसा 

Aman Samachar

उल्हासनगर भाजपा के 21 नगर सेवकों समेत 114 लोग राकांपा में शामिल

Aman Samachar

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व शिक्षाविद प्रोफ़ेसर जावेद खान का निधन

Aman Samachar

इंदिरा गांधी जयंती पर भिवंडी कांग्रेस ने लिया पार्टी संगठन मजबूत करने का संकल्प

Aman Samachar
error: Content is protected !!