Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

तीन पूर्व नगर सेवकों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री की उपस्थिति में भाजपा में किया प्रवेश , शिवसेना को एक और झटका

ठाणे [ इमरान खान ] तीन पूर्व नगर सेवकों व एक समाज सेविका समेत अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल की मौजूदगी में भाजपा में प्रवेश किया है। वर्तक नगर के बाद, भाजपा ने भी घोड़बंदर रोड में शिवसेना को एक बड़ा झटका दिया है। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि भूमिपुत्र के पीछे एकमात्र भाजपा खड़ी है।
राकांपा के पूर्व नगर सेवक व वर्तमान शिवसेना उप शहर संगठक संजय टंडेल के साथ राकांपा के पूर्व नगर सेवक शिवाजी मौले , शिवसेना के पूर्व नगर सेवक बालकृष्ण पाटिल, व विक्रांत तांडेल के साथ कोपरी की समाज सेविका सुचित्रा गणेश भोईर ने भाजपा में प्रवेश किया है। केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल, विधायक एवं जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे, विधायक संजय केलकर, पूर्व सांसद संजीव नाइक, मनपा में भाजपा गटनेता मनोहर डुंबरे, वरिष्ठ नगर सेवक  संजय वाघुले, भरत चव्हाण, नगर सेविका अर्चना मनेरा, शहर महासचिव किरण मनेरा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। शनिवार को उद्घाटन समारोह में विलास साठे, मोलॉय बख्शी, राम ठाकुर आदि मौजूद थे।
इससे पहले शिवसेना के किसन नगर नं.  2 शाखा प्रमुख भाजपा में शामिल हुए।  उसके बाद शिवसैनिकों ने वर्तकनगर में भाजपा का झंडा भी अपने कंधों पर उठा लिया। अब घोड़बंदर रोड इलाके के तीन पूर्व नगर सेवकों के भाजपा में शामिल होने से शिवसेना की चिंता बढ़ गयी है। मनपा चुनाव निकट आते ही दल बदल की आशंकाएं बढ़ने लगी है। विधायक केलकर ने कहा है कि शील फाटा के कार्यकर्ता जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।  सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी सरकार ने भूमिपुत्रों के साथ अन्याय किया।
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि ठाणे एक ऐसा निर्वाचन क्षेत्र है जहां पूर्व सांसद रामभाऊ म्हालगी और रामभाऊ कापसे प्रतिनिधित्व करते रहे। बाद में हमें यह निर्वाचन क्षेत्र हारना पड़ा। अब चलो मनपा चुनाव के जरिए फिर से लोकसभा जीतें।केंद्र सरकार ने स्मार्ट सिटी के तहत ठाणे शहर को करोड़ों की राशि प्रदान की है।  हालांकि इसका जिक्र नहीं है।  इससे पहले उन्होंने ठाणे के दोनों मंत्रियों की मौजूदगी में चेतावनी दी थी कि म्हाडा के कार्यक्रम में इस तरह की बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उसके बाद रेल मंत्री के कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार का जिक्र किया गया। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी स्थिति निर्मित हो कि शहर में हमारे महापौर और पदाधिकारी हों।

संबंधित पोस्ट

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने शुरू की बॉब 360 –  एक अल्पकालिक जमा योजना

Aman Samachar

 डालमिया भारत फ़ाउंडेशन’ NIIT फ़ाउंडेशन के साथ सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रतिबद्ध

Aman Samachar

पेप्वाइंट इंडिया ने बैंकिंग क्षेत्र के अनुभवी राजीव लाल को निदेशक मंडल में किया नियुक्त 

Aman Samachar

सपनों के घर खरीदने वालों के लिए क्रेडाई एमसीएचआई की प्रापर्टी 2022 प्रदर्शनी शुरू

Aman Samachar

घास कटाने खेत में गए किसान की सर्पदंश से मृत्यु

Aman Samachar

महुआ फूलों से बने पौष्टिक लड्डू, बिस्कुट स्कूल के पोषण आहार में शामिल  करें –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar
error: Content is protected !!