Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एगॉन लाइफ व अहलिया फिनफोरेक्स ने छोटे शहरों के 5 लाख से अधिक ग्राहकों को जीवन बीमा सुविधा की प्रदान

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी डिजिटल जीवन बीमा कंपनी एगॉन लाइफ ने टियर 2, टियर 3 और टियर 4 शहरों में रहने वाले असंगठित और असेवित क्षेत्रों को जीवन बीमा पहुंच प्रदान करने के लिए केरल स्थित विविध वित्तीय सेवा फर्म अहलिया फिनफोरेक्स के साथ भागीदारी की है। यह कदम हर घर को आर्थिक रूप से सुरक्षित बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

एगॉन लाइफ और अहलिया फिनफोरेक्स के बीच विशेष साझेदारी बीमाकर्ता के ग्रुप क्रेडिट लाइफ उत्पाद के माध्यम से 5 लाख+ अहलिया ग्राहकों को बीमा कवरेज प्रदान करती है। यह उधारकर्ताओं को अपने आश्रितों पर अनुचित वित्तीय बोझ डाले बिना ऋण प्राप्त करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, उधारकर्ता की मृत्यु की स्थिति में, एगॉन लाइफ ऋण राशि को कवर करने वाले बीमा कवर के साथ उनके परिवार को ऋण चुकौती से बचाता है।ग्राहक इस उत्पाद का एकमुश्त किफायती प्रीमियम के साथ लाभ उठा सकते हैं, जिससे यह ग्राहकों के असेवित और असंगठित वर्ग के लिए आसानी से उपलब्ध हो जाता है।एगॉन लाइफ के एमडी और सीईओ सतीश्वर बालकृष्णन ने कहा, “भारत के अग्रणी डिजिटल जीवन बीमाकर्ता के रूप में, हम हर घर को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस साझेदारी के माध्यम से, केरल में अहलिया के ग्राहक ऋण लेते समय वित्तीय सुरक्षा का उपयोग कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि कर्जदार की मौत से पूरा परिवार दिवालिया नहीं होता। हम चाहते हैं कि उपभोक्ता जीवन बीमा द्वारा प्रदान किए जाने वाले लाभ और वित्तीय सुरक्षा का एहसास करें। इस तरह की साझेदारी हमें अपर्याप्त वित्तीय सुरक्षा के बड़े मुद्दे को हल करने की अनुमति देती है।

संबंधित पोस्ट

मेडिका ने ‘इम्पैक्ट ऑफ पॉल्यूशन ऑन हेल्थ’ विषय पर पैनल चर्चा आयोजित कर मनाया वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया 

Aman Samachar

चॉकलेट का झांसा देकर मतिमंद नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

Aman Samachar

मुंब्रा कौसा में जलापूर्ति की समस्या को लेकर जलापूर्ति कार्यालय में राकांपा ने लगाया ताला 

Aman Samachar

उपवन परिसर की रूद्र प्रतिष्ठान एवं जय फाउंडेशन की ओर से गयी सफाई 

Aman Samachar

18 अप्रैल को महिलाओं की बैठक और तृतीय पंथी मतदाताओं को पहचान पत्र का वितरण

Aman Samachar

एनएसडीएल ने भारत भर में ‘चलो, स्कूल चलें’ शुरू किया अभियान

Aman Samachar
error: Content is protected !!