Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एगॉन लाइफ व अहलिया फिनफोरेक्स ने छोटे शहरों के 5 लाख से अधिक ग्राहकों को जीवन बीमा सुविधा की प्रदान

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी डिजिटल जीवन बीमा कंपनी एगॉन लाइफ ने टियर 2, टियर 3 और टियर 4 शहरों में रहने वाले असंगठित और असेवित क्षेत्रों को जीवन बीमा पहुंच प्रदान करने के लिए केरल स्थित विविध वित्तीय सेवा फर्म अहलिया फिनफोरेक्स के साथ भागीदारी की है। यह कदम हर घर को आर्थिक रूप से सुरक्षित बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

एगॉन लाइफ और अहलिया फिनफोरेक्स के बीच विशेष साझेदारी बीमाकर्ता के ग्रुप क्रेडिट लाइफ उत्पाद के माध्यम से 5 लाख+ अहलिया ग्राहकों को बीमा कवरेज प्रदान करती है। यह उधारकर्ताओं को अपने आश्रितों पर अनुचित वित्तीय बोझ डाले बिना ऋण प्राप्त करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, उधारकर्ता की मृत्यु की स्थिति में, एगॉन लाइफ ऋण राशि को कवर करने वाले बीमा कवर के साथ उनके परिवार को ऋण चुकौती से बचाता है।ग्राहक इस उत्पाद का एकमुश्त किफायती प्रीमियम के साथ लाभ उठा सकते हैं, जिससे यह ग्राहकों के असेवित और असंगठित वर्ग के लिए आसानी से उपलब्ध हो जाता है।एगॉन लाइफ के एमडी और सीईओ सतीश्वर बालकृष्णन ने कहा, “भारत के अग्रणी डिजिटल जीवन बीमाकर्ता के रूप में, हम हर घर को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस साझेदारी के माध्यम से, केरल में अहलिया के ग्राहक ऋण लेते समय वित्तीय सुरक्षा का उपयोग कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि कर्जदार की मौत से पूरा परिवार दिवालिया नहीं होता। हम चाहते हैं कि उपभोक्ता जीवन बीमा द्वारा प्रदान किए जाने वाले लाभ और वित्तीय सुरक्षा का एहसास करें। इस तरह की साझेदारी हमें अपर्याप्त वित्तीय सुरक्षा के बड़े मुद्दे को हल करने की अनुमति देती है।

संबंधित पोस्ट

प्रतिबंधित प्लास्टिक के खिलाफ कार्रवाई कर मनपा ने वसूले 1 लाख 74 हजार रूपये दंड

Aman Samachar

समय पूर्व मनपा चुनाव न होने से प्रशासक नियुक्त करने की संभावना बढ़ी , गेंद नगर विकास विभाग के पाले में 

Aman Samachar

पीएनबी ने पेश किया `पीएनबी स्वागत’: नए ग्राहकों के लिए बाधारहित डिजिटल पर्सनल लोन सॉल्यूशन

Aman Samachar

भारत बंद का मिलाजुला असर , राकांपा ने ट्रैक्टर व हल लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष किसानों के समर्थन में किया आन्दोलन

Aman Samachar

Update Aadhaar Address Online: जानिए किस तरह घर बैठे आधार कार्ड में ऑनलाइन अपडेट किया जा सकता है पता

Admin

उपवन तालाब के बनारस घाट पर मंत्रोचार के बीच की गयी गंगा आरती 

Aman Samachar
error: Content is protected !!