Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

3 स्थानों में मॉर्निंग वॉक प्लाजा’ के पहले दिन नागरिकों का अच्छा समर्थन – मनपा आयुक्त 

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ-साथ पोस्ट-कोविड काल में सुबह के समय में मार्निंग वाक एक बहुत ही महत्वपूर्ण आवश्यकता बन गया है।  आज 1 अप्रैल से ठाणे में महापौर आवास के निकट पयलादेवी मंदिर चौक, वीर बिरसा मुंडा चौक से डा काशीनाथ घाणेकर सभागृह , यातायात पुलिस कार्यालय से धर्मवीर आनंद दिघे प्रवेश द्वार तक मॉर्निंग वॉक प्लाजा शुरू किया गया है। इस मॉर्निंग वाक प्लाजा को पहले दिन नागरिकों का  अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आज सुबह मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने अपने दलबल के साथ जगह का निरीक्षण किया है।
       ठाणे मनपा , ठाणे परिवहन विभाग और ठाणे पुलिस बल  “मॉर्निंग वॉक ट्रैक” का पहला चरण डा काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह, सर्विस रोड, तीन हात नाका में बनाया गया है। नागरिक इस स्थान पर सुबह 5.30 से 8.00 बजे तक सुबह की सैर कर सकेंगे और इस समय इस स्थान पर कोई यातायात नहीं होगा। आज सुबह मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ,अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी, अतिरिक्त आयुक्त (2) संजय हेरवड़े, ठाणे यातायात पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल, नगर अभियंता प्रशांत सोंगरा, उपायुक्त मारुति खोडके, उपायुक्त मनीष जोशी, अपर नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, सभी कार्यकारी अभियंता एवं अन्य मनपा अधिकारी भी मौजूद रहे।
       पहले दिन ही तीनों स्थानों पर नागरिकों का अच्छा समर्थन मिला और आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र में चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इन तीनों जगहों पर नागरिकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए शहर के विभिन्न स्थानों पर चरणबद्ध तरीके से मॉर्निंग वाक प्लाजा का निर्माण किया जाएगा।
           वर्तमान में मॉर्निंग वॉक नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण विषय है।  इसका मुख्य उद्देश्य नागरिकों को व्यायाम करते समय वाहन मुक्त क्षेत्र प्रदान करना है।  मॉर्निंग वॉक के दौरान सोने की चेन चोरी की बार-बार होने वाली घटनाओं के साथ-साथ यह मॉर्निंग वाक प्लाजा अब नागरिकों के लिए सड़कों को खोल देगा।  पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने कहा कि नागरिकों को सुरक्षित रास्ता मुहैया कराने के लिए इस अवधारणा को लागू किया जा रहा है।

संबंधित पोस्ट

सिंगल यूज्ड प्लास्टिक का उपयोग करने वालों से मनपा ने वसूले 1 लाख , 20 हजार रूपये जुर्माना 

Aman Samachar

भिवंडी शहर की सडकों का खड्डा पाटने में जुटी यातायात पुलिस 

Aman Samachar

अमृताश्री अम्मा के आश्रम ने कोविड-19 राहत के लिए वित्तीय सहायता में 85 करोड़ रुपये खर्च किए 

Aman Samachar

बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए SOS चिल्ड्रेन्स विलेजेज़ ऑफ़ इंडिया ने अब तक 17,000 परिवारों की मदद की 

Aman Samachar

कोरोना काल में सेवा देने वाले डाक्टरों व आरोग्य कर्मियों की 3 माह का वेतन न मिलने पर आरोग्य अधिकारी पर बरसे महापौर

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने विभिन्न अवधि के लिए रिटेल सावधि जमा पर अपनी ब्याज दरों में 125 आधार अंकों तक की वृद्धि 

Aman Samachar
error: Content is protected !!