Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ बड़ौदा ने माइक्रोसॉफ्ट के सहयोग से हैकथॉन लॉन्च किया

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा (बैंक) ने आज अपने 115वें स्थापना दिवस के अवसर पर माइक्रोसॉफ्ट के सहयोग से एक ऑनलाइन राष्ट्रव्यापी हैकथॉन शुरू करने की घोषणा की। हैकथॉन के माध्यम से, बैंक ऑफ बड़ौदा का उद्देश्य प्रतिभागियों को बैंक द्वारा परिभाषित विशिष्ट व्यावसायिक उपयोग के मामलों को संबोधित करने के लिए अभिनव समाधान विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करना है और बैंक के साथ मिलकर समाधान तैयार करना है।

हैकथॉन दोनों व्यक्तियों और टीमों के लिए खुला है – डेवलपर्स, छात्र, पेशेवर, स्टार्ट-अप, फिनटेक आदि।तीन महीने तक चलने वाले इस हैकथॉन में एक ऑनलाइन सॉफ्टवेयर कोडिंग/प्रोटोटाइप विकास प्रतियोगिता शामिल होगी। हैकाथॉन के लिए छह विषय हैं:• स्वचालित चेक प्रसंस्करण• वीडियो विश्लेषिकी• आभासी अवतार• कॉल सेंटर एनालिटिक्स•आभासी सहायक• वैकल्पिक प्रमाणीकरण

        बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक श्री अजय के खुराना ने कहा, “बैंकिंग उद्योग बदल गया है और नाटकीय रूप से बदल रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा का बड़े पैमाने पर हैकथॉन हमारे लिए उद्यमी दिमाग के साथ अभिनव समाधान तैयार करके वक्र से आगे रहने का अवसर है क्योंकि हम कल की बैंकिंग के लिए तैयार हैं। हैकथॉन भारत की महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं के लिए अपने तकनीकी ज्ञान और रचनात्मकता का प्रदर्शन करने के लिए एक अद्भुत मंच है, जबकि बैंक के अनुभवी अधिकारियों द्वारा सलाह दी जाती है। हम इस पहल में माइक्रोसॉफ्ट के साथ सहयोग करके भी खुश हैं।”

       प्रतियोगी https://bit.ly/BOB-Hackathon2022 इस  वेबसाइट पर जाकर हैकथॉन में भाग ले सकते हैं। प्रतिभागी भाग लेने के लिए अधिकतम चार लोगों की एक टीम बना सकते हैं। व्यक्ति और टीम हैकाथॉन के लिए पंजीकरण कर सकते हैं और 20 जुलाई 2022 से 14 सितंबर 2022 तक (दोनों तिथियां सम्मिलित) विचार प्रस्तुत कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

भटके विमुक्त जाति , जनजाति समाज ने अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन 

Aman Samachar

हल्लाबोल महामोर्चा में ठाणे से दस हजार कार्यकर्ता होंगे शामिल 

Aman Samachar

भिवंडी में ‘आंचल’ नाम से एक अभिनव अभियान की विधायक रईस शेख ने की शुरुआत

Aman Samachar

प्रिंसिपल ज़ियाउर्रहमान अंसारी आदर्श शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar

होली जीवन के रंगों का आलिंगन – कमलेश पटेल 

Aman Samachar

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की दीर्घकालिक क्रिसिल रेटिंग को ‘एए-/पॉजिटिव’ से ‘एए/स्थिर’ में किया गया अपग्रेड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!