Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जी.एम. मोमिन वीमेंस कॉलेज की प्राचार्य तबस्सुम शेख राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] महाराष्ट्र राज्य शिक्षक सेना उर्दू विभाग द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले महानुभावों को सम्मानित करने के लिए मुम्ब्रा के अहमद अब्दुल्ला गरीब पॉलिटेक्निक कालेज हाल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया.समारोह में शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय सेवा करने वाले विभूतियों को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में जी.एम. मोमिन विमेंस कॉलेज की प्राचार्य डॉ.तबस्सुम शेख को संस्थाध्यक्ष ज्ञानेश्वर महात्रे एवं अन्य अतिथियों द्वारा बेस्ट प्रिंसिपल पुरस्कार से नवाजा गया.
           बता दें कि डॉ तबसुम शेख ने कई विदेशी विश्वविद्यालयों में रिसोर्स पर्सन के रूप में अपनी सेवाएं प्रस्तुत की हैं.वर्तमान में मुंबई विश्वविद्यालय की कई समितियों की सदस्य हैं और पीएचडी गाइड भी हैं. ठाणे शहर के एक प्रसिद्ध(एन जी ओ) गैर सरकारी संगठन शिव धाम की अध्यक्ष हैं. शिवधाम संगठन के सहयोग से आम लोगों के लिए कई शैक्षिक, सामाजिक एवं कल्याणकारी गतिविधियाँ अंजाम दी जाती हैं. केएमई सोसाइटी अध्यक्ष तलहा फकीह,सचिव सोहेल फकीह, अजीज शेख तथा संस्था के अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ जीएम मोमिन वीमेंस कॉलेज के पूरे स्टाफ सदस्यों ने प्राचार्य डॉ.तबस्सुम शेख को बधाई दी है.

संबंधित पोस्ट

मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने का महापौर ने दिया निर्देश 

Aman Samachar

फेडरल बैंक ने एजेस फेडरल के सहयोग से अपने क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए पेश किया ग्रुप क्रेडिट शील्ड 

Aman Samachar

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने क्यूआईपी मार्ग से 2,000 करोड़ रुपये इक्विटी पूंजी और 10 वर्षीय बांड जारी करके 500 करोड़ रुपये की टियर-II पूंजी जुटाई

Aman Samachar

 सडकों के चौड़ीकरण व तेजी हो रहे विकास कार्यों से मुंब्रा बदल रहा है –  डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

मामूली विवाद में दुकानदार पर हमला करने वाले चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

Aman Samachar

वयोवृद्ध नागरिकों , फ्रंटलाईन वर्कर्स ,आरोग्य कर्मी व व्याधिग्रस्त लोगों के लिए आज कोरोना टीकाकरण शुरू

Aman Samachar
error: Content is protected !!