Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

गौ वंश को बचाना हम सभी का कर्तव्य -सन्नी अग्रवाल

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] श्री श्याम सरकार एवं श्रीमद्भगवद-कथा ज्ञान समिति के तत्वावधान में आयोजित सुपरहिट राजस्थानी फ़िल्म “गौभक्त धन्ना जाट” का विशेष शो गौ वंश के सहायतार्थ काशीनाथ घाणेकर ठाणे में आयोजित हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि श्वेता शालिनी ने फिल्म “धन्ना जाट” की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज में आज ऐसी फ़िल्मों की ज़रूरत है, जो युवा पीढ़ी को गौ सेवा के लिए प्रेरित करे।
       आज गौवंश लम्पि स्किन डिज़ीज़ से जूझ रहा है और इस बीमारी से गौवंश को बचाने के लिए मारवाड़ी समाज आगे आया है, जो उन्होंने मारवाड़ी समाज को साधुवाद दिया। ठाणे के इस नाट्यगृह में हज़ारों की भीड़ ने “धन्ना जाट” के अभिनेता सनी अग्रवाल के अभिनय की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सनी अग्रवाल ने समाज को धार्मिक और सामाजिक फिल्मों से युवा पीढ़ी को अपनी भाषा और संस्कारों को आगे बढ़ाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है।
      फिल्म भक्त धन्ना जाट के निर्माता हरि प्रकाश नहेरिया का स्वागत संस्था के संयोजक सुशील गाड़ियां, पवन शर्मा व पूरी टीम ने किया। फ़िल्म अभिनेता सनी अग्रवाल ने संस्था को धन्यवाद देते हुए कहा कि “हीरो वो होता है जो देश व समाज के काम आए।” इस दौरान फिल्म देखने के लिए समाजसेवी, धार्मिक संस्थाओं से जुड़े लोग एवं नामीगिरामी उद्योगपति बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
         ठाणे के इस नाट्यगृह में मशहूर समाजसेविका एवं अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय सचिव  डॉ. सुमन अग्रवाल ने बताया कि इस फ़िल्म को देखने हज़ारों की संख्या में शरीक होकर गौवंशों के प्रति संरक्षण के लिए जागृत होने का प्रमाण दिया। जिसके लिए सुमन अग्रवाल ने सभी गौ भक्तों व फ़िल्म अभिनेता सनी अग्रवाल की सरहना की।

संबंधित पोस्ट

पोखरण 2 में हजार बेड की कोविड अस्पताल शीघ्र नहीं नहीं करने पर मनसे ने दी आन्दोलन की चेतावनी

Aman Samachar

जन्मजात बहरे बच्चों के लिए साढ़े बारह करोड़ रूपये का जुपिटर अस्पताल का योगदान

Aman Samachar

दीपावली त्यौहार की रौनक का आनंद लेने के लिए आपकी आँखों को दें सही सुरक्षा कवच 

Aman Samachar

अनाधिकृत निर्माण निर्माणों पर चला मनपा का हथौड़ा

Aman Samachar

छठपूजा के बाद शिवशांति प्रतिष्ठान ने रायलादेवी तालाब पर चलाया स्वच्छता अभियान 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने को-लेंडिंग व्यवसाय के लिए पैसा लो डिजिटल और वैदिका कैपिटल के साथ किया समझौता

Aman Samachar
error: Content is protected !!