Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कई पूर्व नगर सेवा व कार्यकर्ता राकांपा अजीत पवार गुट में शामिल

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा से कई पूर्व नगर सेवकों समेत अनेक कार्यकर्ता राकांपा अजीत पवार गुट में शामिल हो गए है। जिसमें राजू अंसारी के अलावा पूर्व नगर सेवक  विश्वनाथ भगत , अजीज शेख आदि का समावेश है। स्थानीय विधायक व पूर्व मंत्री डा जितेन्द्र आव्हाड के लिए यह एक झटका माना जा रहा है।

     राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश प्रवक्ता, ठाणे और पालघर समन्वयक, ठाणे जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे और महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव और अल्पसंख्यक विभाग निरीक्षक नजीब मुल्ला के नेतृत्व में मुंब्रा क्षेत्र के अनेक प्रमुख कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इन कार्यकर्ताओं का राकांपा में स्वागत करते हुए प्रदेश प्रवक्ता आनंद परांजपे ने खुशी व्यक्त किया, जबकि प्रदेश महासचिव नजीब मुल्ला ने कहा कि वह मुंब्रा में कार्यकर्ताओं की फिर से आजादी का स्वागत करते हैं।

      प्रदेश प्रवक्ता परांजपे ने कहा कि राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार द्वारा 2 जुलाई को अलग राजनीतिक रुख अपनाने के बाद नजीब मुल्ला और मैंने अजितदादा के साथ रहने का फैसला किया। मुंब्रा में सैकड़ों कार्यकर्ता विकास के मुद्दे पर राकांपा में फिर से शामिल हो रहे हैं। अब मुंब्रा के लोगों को पानी, बिजली, कचरा, सफाई की समस्या से कोई परेशान नहीं करेगा। विचारधारा और सेवा के आधार पर हम मुंब्रा में फिर से राकांपा को मजबूत करेंगे। उन्होंने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि वे जल्द ही मुंब्रा में एक बड़ी सभा करेंगे और अपनी ताकत दिखाएंगे। इसलिए नए साल में दादागिरी का जवाब प्रेम संदेश से दें। प्रदेश महासचिव नजीब मुल्ला ने कहा कि वह राकांपा में शामिल होने के लिए मुंब्रा के कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हैं।

         इस मौके पर सैयद जावेद, अयातुलहक अंसारी, जफर मेमन, मोहसिन इब्राहिम शेख, सुल्तान शेख, फैयाज खान, जैद सैयद, जाकिर शेख, मोहसिन शेख, जावेद सैयद, सुल्तान खान, अमीन शेख, अनीस शेख, इफ्तिखार शेख, परवेश मलिक, इजाज शेख, मुक्तार अहमद, रफीक अंसारी व सैकड़ों कार्यकर्ता ठाणे राकांपा केंद्रीय कार्यालय में राकांपा में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर ठाणे शहर जिला राकांपा महासचिव प्रभाकर सावंत, रवींद्र पालव, परिवहन सदस्य मोहसिन शेख, ठाणे शहर जिला राकांपा युवा कांग्रेस अध्यक्ष वीरू वाघमारे, राकांपा क्षेत्रीय सचिव परवेज चौधरी और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

सिम्फ़नी को चौथी तिमाही में 64 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ

Aman Samachar

हिन्दू मुस्लिम बहनों ने विधायक जितेन्द्र आव्हाड को बाँधी राखी 

Aman Samachar

देश की पहली रेल 1853 में मुंबई से ठाणे रेलवे स्टेशन बीच चली , फिर भी ठाणे रेलवे स्टेशन को ऐतिहासिक दर्जा नहीं

Aman Samachar

भिवंडी में प्रधानमंत्री आवास योजना बंद होने से सस्ते घर का सपना देखने वाले हजारों नागरिक निराश

Aman Samachar

बनारस घराने के हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत समूह को मजबूत करने के लिए सिडबी ने उठाया बीड़ा 

Aman Samachar

एनएआर इंडिया और जीएआर ने राष्ट्रीय स्तर के परिवर्तनकारी रियल इस्टेट सम्मेलन

Aman Samachar
error: Content is protected !!