Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

गणेश कोकाटे हत्या मामले में पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

ठाणे [ युनिस खान ] कशेली गांव में गोलीबारी कर गणेश कोकाटे की हत्या मामले में पुलिस की अपराध शाखा ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की घटना 7 दिसंबर 2022 को हुई थी इसके बाद नारपोली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। अन्तः अपराध शाखा की यूनिट 5 ने कार्रवाई दो आरोपियों को वागले इस्टेट से गिरफ्तार कर लिया है।
         अपराध शाखा यूनिट 5 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विकास घोडके के ने बताया कि हत्यारों के नाम धनराज उर्फ धन्या तोडणकर और संदिपकुमार सोमेलाल कनोजिया हैं। कोकाटे की हत्या के पहले  ठाणे के गोल्डन डाइज नाके पर गत 17 सितंबर 2022 को गोलीबारी की गई थी।  जिसमें कोकाटे बाल-बाल बचा बच गया और इसको लेकर चीतलसर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।  इसके साथ ही नारपोली पुलिस थाने में भी मामले दर्ज कराए गए थे। इसी बीच इस मामले की जांच पड़ताल अपराध शाखा की यूनिट 5 को सौंपा गया। यूनिट 5 की टीम ने जब कोकाटे की हत्या प्रकरण के पहले हुई गोलीबारी की जांच पड़ताल की तो पाया गया कि इस हत्याकांड को धनराज उर्फ धन्या तोडणकर व उसके एक साथी ने अंजाम दिया है।
       सहायक पुलिस निरीक्षक भूषण शिंदे को गुप्त जानकारी मिली कि कोकाटे हत्या का आरोपी मंगलवार को सवेरे इंदिरा नगर नाका इलाके में आने वाला है। पुलिस ने सुबह 9:30 बजे इंदिरा नगर नाके  पर पुलिस टीम ने जाल बिछा दी। आरोपी धनराज रमाकांत तोडणकर [ 33 ] इंदिरानगर, ठाणे व  संदिपकुमार सोमेलाल कनोजिया, [ 27 ]  सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराध शाखा यूनिट के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विकास घोडके ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ श्रीनगर पुलिस थाने में विभिन्न तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं । उन्होंने बताया कि माथाडी और ठेकेदारी को लेकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है।

संबंधित पोस्ट

एमएमआर क्षेत्र में 100 फीसदी कोरोना टीकाकरण पूरा करने वाला नवी मुंबई पहला शहर बना 

Aman Samachar

भगवान गुहाराज निषाद जयंती पर निषाद , केवट मल्लाह समाज के लोगों ने दिखाई एकजुटता 

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र के सभी महाविद्यालयों में सोमवार से शुरू होंगे टीकाकरण केंद्र – महापौर

Aman Samachar

गणपति विसर्जन के चलते ईद ए मिलादुन्नबी का जुलुस 29 सितंबर को 

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण के खिलाफ तीन दिनों में आरसीसी समेत 19 अनधिकृत निर्माण पर मनपा की तोडू कार्रवाई 

Aman Samachar

होंडा की नई ग्‍लोबल एसयूवीएलीवेट ने भारत में ग्‍लोबल डेब्‍यू किया   

Aman Samachar
error: Content is protected !!