Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

उज्वला गलांडे-पाटिल ने मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस प्रतियोगिता में उपविजेता का खिताब जीता

ठाणे [ युनिस खान ] हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस 2023 प्रतियोगिता में ठाणे की उज्वला गलांडे-पाटिल ने उपविजेता का स्थान हासिल किया है। उनकी सफलता ने उन्हें ठाणे को  सम्मान दिलाया है। उनकी इस कामयाबी को लेकर लोगों ने ख़ुशी व्यक्त किया है।
तीन दिवसीय ब्यूटी प्रतियोगिता हाल ही में नई दिल्ली के पांच सितारा होटल आईटीसी में संपन्न हुई। हर साल पूरे भारत की विवाहित महिलाओं के लिए यह राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित की जाती है।  इस प्रतियोगिता में देशभर से 34 प्रतियोगियों ने भाग लिया।  ऑस्ट्रेलिया, केन्या, स्विट्जरलैंड और अन्य देशों के प्रतियोगियों ने भी भाग लिया।  उज्वला गलांडे-पाटिल पंद्रह वर्षों से अधिक समय से निर्माण के क्षेत्र में एक पेशेवर के रूप में काम कर रही हैं और उन्होंने इस प्रतियोगिता के लिए अथक प्रयास किया था।  इस प्रतियोगिता में सीआईडी, डॉक्टर, आईआईटी, पत्रकार और शिक्षक जैसे विभिन्न क्षेत्रों से विवाहित महिलाओं ने भाग लिया। उन्हें बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर और अमन वर्मा ने सम्मानित कर उपविजेता का ताज पहनाया।

      इस मौके पर उज्वला गलांडे-पाटिल ने कहा कि मेरे पति, बच्चे, सास-ससुर, माता-पिता, भाई-भाभी, दोस्त, गुरु और रिश्तेदार जिन्होंने इस कठिन यात्रा में मेरा साथ दिया है। उन्होंने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। गलांडे को सामाजिक, राजनीतिक, शैक्षणिक, खेल, सहयोग, सांस्कृतिक जैसे विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मानित किया गया।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में प्रधानमंत्री आवास योजना बंद होने से सस्ते घर का सपना देखने वाले हजारों नागरिक निराश

Aman Samachar

चारकोट फुट का वॉकहार्ट अस्पताल, मुंबई सेंट्रल में ग्रोथ फैक्टर कॉन्सेंट्रेट थेरेपी से सफलतापूर्वक किया गया इलाज 

Aman Samachar

जालान कालरॉक कंसोर्टियम ने जेट एयरवेज के पुनरुद्धार के लिए विपुला गुनातिलेका को नियुक्त किया सीएफओ

Aman Samachar

 आवासीय मकानों के औसत किराये में तिमाही दर 4.9% की वृद्धि के साथ किराया बाज़ार बढ़ रहा – मैजिकब्रिक्स

Aman Samachar

मुंब्रा अस्पताल अग्निकांड के मृतकों के परिजनों को मनपा की ओर महापौर ने दिया चेक 

Aman Samachar

पालकमंत्री के कोरोना संक्रमण से स्वस्थ्य होने व लम्बी आयु के लिए मांगी जा रही मन्नतें

Aman Samachar
error: Content is protected !!