Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

भारत के प्रमुख टेलीशॉपिंग नेटवर्क – नापतोल ने अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस के प्रबंधन के लिए ईबिक्सकैश को चुना 

मुंबई,  इंश्योरेंस, फाइनेंशियल, हेल्थकेयर और ई-लर्निंग इंडस्ट्रीज को ऑन-डिमांड सॉफ़्टवेयर और ई-कॉमर्स सेवाओं के एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सप्लायर, ईबिक्सकैश इंक (NASDAQ: EBIX) की सहायक कंपनी, ईबिक्सकैश प्राइवेट लिमिटेड ने आज घोषणा की कि भारत की अग्रणी टेली-शॉपिंग और सभी लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स के लिए वन स्टॉप ऑनलाइन शॉप – नापतोलने ईबिक्सकैशके बीपीओ डिवीजन – बिक्सकैशग्लोबल सर्विसेस को पूर्वी क्षेत्र के लिए अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस पार्टनर के रूप में चुना है। नापतोल एक फ्री टू एयर टेलीविज़न और ऑनलाइन नेटवर्क है जो टेलीविज़न होम शॉपिंग में विशेषज्ञता के साथ भारत की नंबर होम शॉपिंग कंपनी के रूप में उभरा है। इस डील को आगे बढ़ाते हुए ईबिक्सकैशनापतौल के कस्टमर केयर ऑपरेशंस को और बेहतर बनाने और प्रबंधित करने के लिए कई शहरों में अपने सेंटर्स खोलने जा रहा है। 

              नापतोल आज भारत में 24000 ज़िपकोड पर अपनी सेवाएं मुहैया कराता हैजो सभी ई-कॉमर्स खिलाड़ियों में सर्वाधिक है, इस तरह देश भर में इसकी पहुंच है। ब्रांड को अपने उच्च गुणवत्ताअत्याधुनिकसस्तेनए-नए कंज्यूमर गुड्स और लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स पर गर्व है। घरेलू साज-सज्जा से लेकर कपड़े, खिलौने और रसोई के सामानों तकब्रांड अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में इनोवेशन, अफॉर्डेबिलिटी और आधुनिकता के संयोजन के साथ फैशनविलासिताकंफर्ट और स्टाइल को समाहित करता है। शुरुआत में तेलुगु और कन्नड़ बाज़ार को लक्ष्य करने के लिएअगस्त 2020 में नापतोल ने ईबिक्सकैश के साथ पार्टनरशिप की थी। उस साझेदारी की सफलता का परिणाम नापतोल के अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस के प्रबंधन के लिए ईबिक्सकैश को चुनने के रूप में सामने है। 

          नापतोल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसरराजेश कौल ने कहा, “नापतोल सबके लिए सुलभ और किफायती लक्जरी का प्रतीक है। ईबिक्सकैश के साथ हमारी पार्टनरशिप का मकसद हमारे ग्राहकों को एक विश्व स्तरीय अनुभव देना है, जो हमारे ग्राहकों के लिए जिंदगी को आसान बनाएंस्वस्थ रहेंखुश रहेंबेहतर तरीके से जीएं और सबसे बढ़कर अपने जीवन का आनंद लें, के नापतोल के सिद्धांत के अनुरूप है। कॉल सेंटर के संचालन में हमने एक साथ जो प्रगति की है उसे देखकर और एबिक्सकैश टीम के सदस्यों के इरादेउत्साह और समर्पण को देखकर हम बहुत खुश हैं।

        ईबिक्स इंक के प्रेसिडेंट और सीईओ रॉबिन रैना ने कहा, “ भारत की सबसे बड़ी और निर्विवाद रूप से नंबर लीडिंग होम शॉपिंग कंपनी द्वारा चुना जाना ईबिक्सकैश के लिए बेहद गौरवपूर्ण जीत है। हम नापतोल को विश्व स्तरीय सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस संबंध के विस्तार से उत्साहित हैं। आने वाले समय में हम इस संबंध को और मजबूत करने और नापतोल को इसकी प्रगति की कोशिशों में मदद करने के लिए तत्पर हैं।

संबंधित पोस्ट

एडवोकेट यासीन मोमिन रईस हाई स्कूल के चेयरमैन नियुक्त

Aman Samachar

स्वराज्य महोत्सव पहल के तहत कोंकण भवन में हुआ सामूहिक राष्ट्रगान गायन

Aman Samachar

भिवंडी में कम से कम 50 हजार ग्राहकों को विशेष ऋण माफी योजना का मिलेगा लाभ

Aman Samachar

केकेआर डीकार्बनीकरण प्लेटफॉर्म सेरेंटिका रिन्‍यूएबल्‍स में 400 मिलियन डॉलर का निवेश करेगा 

Aman Samachar

स्वयं सिद्धि कॉलेज में टीकाकरण मार्गदर्शन शिविर का आयोजन

Aman Samachar

रेड लाईट एरिया में मनपा ने जनजागरण के साथ शुरू किया विशेष टीकाकरण मुहीम 

Aman Samachar
error: Content is protected !!