Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

गिरफ़्तारी के लिए पुलिस आने से चौथी मंजिल से गिरे आरोपी की मृत्यु

भिवंडी  [ एम हुसेन ]  भिवंडी शहर के कसाई वाडा क्षेत्र स्थित आरोपी को पकडने के लिए आई वापी गुजरात की पुलिस से बचने के लिए भागते हुए आरोपी की चौथी मंजिल से गिरने से मृत्यु हो गयी है। भिवंडी निवासी जमील कुरैशी उर्फ जमील टकला वय 38 की म्रत्यु के लिए गुजरात पुलिस को जिम्मेदार बताया जा रहा है। इस घटना के बाद  परिसर मेें भारी संख्या मेें लोगों के जमा होने से तनाव निर्माण होने के कारण पुलिस को धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा। भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण ने भारी संख्या में पुलिस बल को तैैनात करके वातावरण को शांत किया है।
                  गौरतलब है कि भिवंडी कसाई वाडा स्थित रहने वाला जमील कुरैशी गोवंश चोरी का शातिर अपराधी था जिसके  विरोध में वापी गुजरात दर्ज आपराधिक मामले में गिरफ्तार करने के लिए गुजरात पुलिस पथक भिवंडी आई थी। स्थानिक अपराध शाखा  पथक के साथ कसाई वाडा स्थित आरोपी को  पकडने के लिए गए थे। उस समय आरोपी अपने चौथे महले के घर में छुपकर बैठा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्रयत्न किया। पलिस से बचने के लिए नोकझोक करते हुए खिडकी के पास संतुलन बिगडा और वह चौथे महले से सीधे नीचे गिरने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई है ।
 उक्त घटना के बाद परिसर में भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा होकर गुजरात व अपराध शाखा की पुलिस को रोक कर  जमील कुरैशी को खिडकी से ढकेल दिया। इस प्रकार का आरोप करते हुए पुलिस के साथ धक्कामुक्की की। स्थानिक निजमपुरा पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर वातावरण को शांत किया व मृतदेह शवविच्छेदना के लिए आईजीएम अस्पताल में भेज दिया। उसके बाद दोनों जगह भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था। पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण व सभी पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और वहां जमा लोगों को हटाया।
 पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण ने कहा है की जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

संबंधित पोस्ट

किसान विरोधी कानून में बदलाव करने तक कांग्रेस सड़क पर उतरकर आन्दोलन करती रहेगी – विश्वजीत कदम

Aman Samachar

इमार्टिकस लर्निंग: डेटा साइंस और एनालिटिक्स प्रोग्राम का 200वाँ बैच शुरू किया

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मनाया अपना 116वां स्थापना दिवस

Aman Samachar

गणेश कोकाटे हत्या मामले में पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

Aman Samachar

जिले में पहली से बारहवीं कक्षा तक के सभी स्कूल 24 जनवरी से खोलने का आदेश जारी

Aman Samachar

श्रीगोपाल गौशाला में लगे गोपाष्टमी के भव्य मेले में गौ भक्तों का उमड़ा सैलाब

Aman Samachar
error: Content is protected !!