Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुलिस कालोनी की घटिया दर्जे की मरम्मत कार्य करने वाले ठेकेदारों को काली सूची में डालने की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] जरीमरी पुलिस कॉलोनी की मरम्मत के लिए 7.5 करोड़ रुपये मंजूर किए, लेकिन ठेकेदार और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से निम्न स्तर का निर्माण कराया गया है। विधायक संजय केलकर ने भ्रष्ट ठेकेदारों को काली सूची में डाला सूची में डालने की मांग की है।
महाराष्ट्र पुलिस आवास और कल्याण निगम ने ठाणे पश्चिम में जरीमारी में सूर्य, रवि, आदित्य, अरुण और भास्कर में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए पांच 13 मंजिला इमारतों का निर्माण किया है।  प्रत्येक इमारत में 52 फ़्लैट अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए कुल 260 फ्लैट उपलब्ध कराए गए हैं।  कॉलोनी में इमारत की छत पर गर्म पानी के लिए सोलर पावर सिस्टम लगाया गया है। पानी के पाइप को दीवारों से फ्लैटों तक पहुंचाया गया है।   हालांकि इन  नलों के टूटने से करीब 125 फ्लैटों की हालत खस्ता थी।  इमारत में ड्रेनेज पाइप लीक, शौचालय-बाथरूम लीक और स्लैब गिर रहे थे।  इन इमारतों की मरम्मत के लिए विधायक केलकर ने 7.5 करोड़ रुपये की राशि मंजूर कराके काम शुरू कराया था।
शिकायत मिलने पर विधायक संजय केलकर ने संतोष साल्वी, नीलेश कोली और पुलिस बहनों के साथ अचानक इमारत का निरीक्षण करने पर मरम्मत में गड़बड़ी पाई। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार की मिलीभगत से भ्रष्ट प्रबंधन का यह प्रतिशत शुरू हो गया है। केलकर ने इसकी जानकारी  मुख्य अभियंता को भी दिया है।  विधायक केलकर ने मरम्मत कार्य में अच्छी गुणवत्ता की अपेक्षा व्यक्त करते हुए मांग की कि घटिया कार्य करने वाले ठेकेदारों को काली सूची में नहीं डाला जाए और उन्हें कोई पैसा नहीं दिया जाए।  उन्होंने संकेत है कि इस काम पर वे आगे भी ध्यान देना जारी रखेंगे।

Attachments area

संबंधित पोस्ट

 सफाई कार्य में लापरवाही हुई तो नहीं होगा भुगतान- मनपा आयुक्त म्हसाल

Aman Samachar

जिले में मास्क नहीं तो तो इंट्री नहीं विशेष मुहीम लागू करने का जिलाधिकारी ने दिया निर्देश

Aman Samachar

शिवशांति प्रतिष्ठान द्वारा मनाई गई महाशिवरात्रि

Aman Samachar

हरित उद्यमिता के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने की शुरुआत में सिडबी का सहयोग

Aman Samachar

प्रदेश के हर स्कूल में फुटबॉल खेल पहुंचाया जायेगा  – दीपक केसरकर

Aman Samachar

स्वयंसिद्धी महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक छात्रों द्वारा स्वच्छता मुहिम

Aman Samachar
error: Content is protected !!