Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

पुणे की ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर उतरते ही तीन आरोपी गिरफ्तार

ठाणे [ युनिस खान ] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।

                  वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ठाणे [ युनिस खान , 31 मार्च 2021] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।                       वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

संबंधित पोस्ट

 अच्छी सेहत व तंदुरुस्ती के संदेश पहुंचाने के लिए न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने एम.एस. धोनी के साथ साझेदारी की

Aman Samachar

कोरोना काल में शासकीय अस्पतालों की मदद के लिए आगे आया टोरेंट ग्रुप

Aman Samachar

बीजे हाईस्कूल की नवनिर्मित इमारत में सीबीएससी स्कूल के लिए मनपा अपने कब्जे में ले –  नरेश म्हस्के

Aman Samachar

मेडिका ने किया एक सफलता पूर्वक रोबोटिक सर्जरी ,एक जटिल चिकित्सा इतिहास वाली गाईनी मरीज़ पर 

Aman Samachar

एनईएमएल के लिए क्लीयरिंग बैंक बनने के लिए, बैंक ऑफ बड़ौदा ने एनईएमएल के साथ किया एमओयू साइन

Aman Samachar

जिले में आज से न्युमोकोकल का बच्चों को टीका लगाने की शुरुआत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!