Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

पुणे की ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर उतरते ही तीन आरोपी गिरफ्तार

ठाणे [ युनिस खान ] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।

                  वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ठाणे [ युनिस खान , 31 मार्च 2021] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।                       वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

संबंधित पोस्ट

मेरी वसुंधरा अभियान का राज्य स्तरीय अमृत सिटी का प्रथम पुरस्कार विजेता बनी ठाणे मनपा

Aman Samachar

भारत में महिलाओं के लिए शीर्ष शहरों के सूचकांक के दूसरे संस्करण में दक्षिणी शहरों ने अधिक अंक प्राप्त किए

Aman Samachar

टीच फॉर इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय संगीत कलाकार निमो के साथ 5वां वार्षिक किड्स रेवोल्यूशनरी रिट्रीट मनाया 

Aman Samachar

अधिक शुल्क वसूलने वाली निजी कोविड अस्पतालों के खिलाफ महापौर की कार्रवाई की मांग 

Aman Samachar

घोडबंदर रोड इलाके में अतिरिक्त पानी आपूर्ति शीघ्र शुरू करने की मांग 

Aman Samachar

उत्तर प्रदेश से आये ग्राम प्रधान का गंगासागर पुत्र असोसिएशन ने किया सत्कार

Aman Samachar
error: Content is protected !!