Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

पुणे की ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर उतरते ही तीन आरोपी गिरफ्तार

ठाणे [ युनिस खान ] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।

                  वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ठाणे [ युनिस खान , 31 मार्च 2021] ज्वेलर्स की दूकान सेंध लगाकर 1 करोड़ 37 लाख रूपये किमटके सोने के जेवरात चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी पुणे की एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी करने विमान से आ रहे थे।  हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर उनकी योजना की विफल कर दिया है।                       वर्तक नगर इलाके की वीरमाता गोल्ड ज्वेलर्स की दूकान में सेंध लगाकर अज्ञात सेंधमार 16 से 17 जनवरी 2021 के मध्य 1 करोड़ 37 लाख ,2 हजार 100 रूपये कीमत के सोने के जेवरात चोरी हुए थे। पुलिस उक्त मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही थी।  इसी दौरान कासर वडवली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक किशोर खैरनार को आरोपियों के पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आने की गुप्त सूचना मिली।  ठाणे पुलिस का एक दल मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से सुल्तान अबुल शेख [29] ,अब्दुल भादू शेख हक [34] व आलमगीर जब्बार शेख [33]  झारखंड निवासियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी पटना हवाई अड्डे से मुंबई हवाई अड्डे पर आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपियों की अपराध में संलिप्तता सामने आई है। वे पुणे के एक ज्वेलर्स की दूकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे।  पुलिस  ने हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर उनकी योजना को विफल कर दिया है। कासर वडवली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

संबंधित पोस्ट

प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत 168 गर्भवती महिलाओं की जांच में 74 अतिखतरनाक

Aman Samachar

निर्देशक विशाल रॉय की सोशल ड्रामा लघु फ़िल्म जीवन यूट्यूब पर हुई वायरल

Aman Samachar

स्वधर्म का नाम ही नित्य यज्ञ है – स्वामी नरेंद्रानन्द सरस्वती

Aman Samachar

ऑर्किड – 22 वें वर्ल्ड एडुकेशन सम्मिट में इंटरनेशनल स्कूल को एसटीईएएम शिक्षा में उत्कृष्ट मान्यता 

Aman Samachar

10 वीं और 12 वीं कक्षा के परीक्षार्थियों के लिए मुंबई मंडल बोर्ड हेल्पलाइन और परामर्श सुविधा

Aman Samachar

सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार गणेशोत्सव हर्षोल्लास और सादगी से मनाएं- जिलाधिकारी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!