Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुलिस कर्मियों के लिए यूनियन बैंक आफ इंडिया की से सतर्कता अभियान

ठाणे [ युनिस खान ] यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, मुंबई, ठाणे में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत ठाणे पुलिस के स्टाफ सदस्यों के लिए एक सतर्कता कार्यक्रम का आयोजन किया।  यह कार्यक्रम ए पी शाह प्रशिक्षण संस्थान, ठाणे के सभागार में आयोजित किया गया था।
             इस अवसर पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की क्षेत्रीय प्रमुख श्रीमती रेणु नायर, एसीपी ठाणे श्री नीलेश सोनवणे, ए पी शाह कॉलेज के डीन समीर नानीवडेकर, जोनल विजिलेंस अधिकारी मुकेश कुमार, उप प्रधानाचार्य अतुल देशपांडे, उप क्षेत्र प्रमुख रजनीश सिन्हा और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय मुंबई ठाणे के स्टाफ के सदस्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई।  कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथियों द्वारा सतर्कता संबंधी व्याख्यान दिए गए।  क्षेत्रीय प्रधान श्रीमती रेणु नायर ने अपने संबोधन में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के योगदान को देश और समाज के हित में सबसे महत्वपूर्ण बताया और साथ ही कोविड-19 की स्थिति में साहस के साथ उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की। एसीपी नीलेश सोनवणे ने अपने संबोधन में कहा कि हमें अपने काम के दौरान हर स्तर पर पारदर्शिता की जरूरत है। कॉलेज के डीन समीर नानीवडेकर ने अपने बयान में कहा कि वर्तमान स्थिति में जीवन में सतर्कता का समावेश अनिवार्य है। जोनल विजिलेंस ऑफिसर मुकेश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सतर्कता के प्रति जितनी ज्यादा जागरूकता बढ़ेगी हम भ्रष्टाचार को उतना ही कम कर पाएंगे।
26 अक्टूबर, 2021 से 01 नवंबर, 2021 तक सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले इस सतर्कता सप्ताह का मुख्य उद्देश्य सरकारी कर्मचारियों में ईमानदारी, पारदर्शिता और जवाबदेही को बढ़ावा देना और भ्रष्टाचार से उत्पन्न खतरों की जानकारी देना है। आज के कार्यक्रम के दौरान मौजूद पुलिस कर्मियों में बैंकिंग उत्पाद से संबंधित जिज्ञासा थी जिसकी जानकारी यूनियन बैंक के स्टाफ सदस्यों ने पीपीटी प्रेजेंटेशन के माध्यम से दी। अंत में उप क्षेत्रीय प्रमुख रजनीश सिन्हा व कार्यक्रम का संचालन क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी संजीव सिंह ने किया।

संबंधित पोस्ट

आवास परिजनाओं में आगामी 25 वषों की आवश्यताओं को ध्यान में रखकर काम करे – अजीत पवार 

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बैंकिंग उद्योग के ऋण प्रदान करने वाले पहले डिजिटल को-लैंडिंग प्लैटफॉर्म की शुरुआत की

Aman Samachar

अवैध इमारत को मदद करने वाले मनपा उपायुक्त समेत 4 अधिकारीयों को कारन बताओ नोटिस 

Aman Samachar

कोरोना प्रभावित अवधि व लाकडाउन में नवी मुंबई शहर का वायु प्रदुषण घटा ,आकाश हुआ साफ़ 

Aman Samachar

आन्दोलन के बाद मुंब्रा कौसा के सीसीटीवी कैमरों को मनपा ने कराया दुरुस्त

Aman Samachar

मुंबई सेंट्रल के वॉकहार्ट अस्पताल ने रांची के एक मरीज की बचाई जान

Aman Samachar
error: Content is protected !!