Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

टीजेएसबी बैंक ने 20, 000 करोड़ रूपये का कारोबार कर 155 करोड़ रूपये का शुद्ध लाभ अर्जित किया 

ठाणे [ युनिस खान ]  टीजेएसबी को-ऑपरेटिव बैंक ने वित्त वर्ष 2021-22 में 20,000 करोड़ रुपये का कारोबार अपने हाथ में ले लिया है। चालू वित्त वर्ष के दौरान बैंक ने 237 करोड़ रुपये का सकल लाभ और 155 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है। बैंक के अध्यक्ष विवेकानंद पत्की ने पत्रकार सम्मेलन में कहा कि इस साल का सकल लाभ बैंक के 50 साल के इतिहास में सबसे अधिक है।
            बैंक के स्वर्ण जयंती वर्ष में यानी वर्ष 2021-22 में बैंक की जमा राशि में 1,287 करोड़ रुपये और 31 मार्च 2022 तक जमा राशि बढ़कर 13,336 करोड़ रुपये हो गई है। पत्की ने कहा कि ऋण आपूर्ति भी 1,092 करोड़ रुपये बढ़कर 6,723 करोड़ रुपये हो गई है। बैंक ने पिछले वित्त वर्ष में अपने कारोबार में 13 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। पत्की ने कहा कि वित्त वर्ष समाप्त होने के 9 – 10 दिन में लेखा परिक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत करने वाली टीजेएसबी देश की पहली बैंक है।
           स्वर्ण महोत्सव वर्ष में 19 , 720 करोड़ रूपये का कारोबार करने का उदेश्य रखा था। 1972 में अपनी स्थापना के बाद महाराष्ट्र के साथ गुजरात , मध्यप्रदेश ,कर्नाटक , गोवा पांच राज्यों में अपनी 136 शाखाओं के माध्यम से बैंकिंग सेवा दे रही है। आज इंटरनेट बैकिंग का प्रचालन बढ़ने से अधिक शाखाओं की पहले जैसे आवश्यकता न होने के बावजूद नए वित्त वर्ष नयी शाखा शुरू करने की अनुमति मिलने की उम्मीद है। टीजेएसबी बैंक अपने कुशल संचालन के कारण भरोसे का बैंक और भविष्य के बैंक के रूप में पहचाना जा रहा है।
            बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील साठे ने कहा कि बैंक गुणवत्ता पर ध्यान देना जारी रखेगा क्योंकि यह अपने परिचालन को जारी रखता है।

संबंधित पोस्ट

शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के जन्मदिवस पर महिला कांग्रेस ने किया अभिनंदन

Aman Samachar

साईराम मित्र मंडल की ठाणे से शिर्डी साइकिल यात्रा रवाना 

Aman Samachar

यातायात जाम की समस्या को हल करने के लिए नगर विकास मंत्री ने ठाणे , रायगढ़ , पालघर का किया दौरा

Aman Samachar

 जिला वार्षिक योजना के लिए कुल 618 करोड़ रुपये , नागरिक सुविधाओं के लिए अतिरिक्त 143 करोड़ रुपये मंजूर 

Aman Samachar

 मराठी भाषा के माध्यम से शिक्षा प्रदान करने पर राज्य सरकार ध्यान देगी – दीपक केसरकर

Aman Samachar

प्रैक्टिकली के फ्री ऑनलाइन समर वर्कशॉप के साथ, स्टूडेंट्स करेंगे फन  

Aman Samachar
error: Content is protected !!