Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

एक लाख वर्गफुट एफएसआई घोटाले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की पूर्व नगर सेवक घडीगांवकर ने की मांग

 ठाणे [ युनिस खान ] एक लाख एफएसआई घोटाले में शेठ डेवलपर्स के निदेशक अश्विन एन शेठ और उसमें शामिल सभी अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक अपराध दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कांग्रेस नेता व पूर्व नगर सेवक संजय घाडीगावकर ने मांग किया है। उन्होंने आज मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा को दिए पत्र में कहा है कि इस मामले में कर्रवाई शुरू नहीं की गयी तो प्रति शुक्रवार को एक एक भ्रष्टाचार उजागर करेंगे।
       इस संबंध में पूर्व नगर सेवक घडीगांवकर ने कहा है कि शेठ डेवलपर्स के निदेशक अश्विन एन. शेठ की ओर से वास्तुकार प्रवीण जाधव ने ठाणे मनपा शहरी विकास विभाग के अधिकारियों से 2 विकास प्रस्तावों के तहत भूमि पर विभिन्न निर्माण योजनाओं को मंजूरी ली थी। वीपी नंबर 2003 /181 वसंत लॉन भूखंड से ठाणे मनपा की स्वीकृत विकास योजना के अनुसार कुल 11587 वर्ग मीटर  क्षेत्र के विकास का अधिकार (डीआर)  शेठ डेवलपर्स प्राइवेट द्वारा प्रदान किया गया है। एवलॉन परियोजना के क्षेत्र में शेठ का वी.पी.नं. 2007/60 स्वीकृत किया गया था। कुल क्षेत्रफल 11587 वर्ग मीटर के विकास अधिकार (डीआर) के रूप में  एफएसआई वी.पी.सं.2003 / 181 क्षेत्र के वसंत लॉन का बार-बार विकास प्रस्ताव मानचित्रों को अनुमोदित करते समय उपयोग किया गया है। घडीगांवकर के अनुसार, घोटाले का दायरा एक लाख वर्ग फुट हो सकता है जो मूल भूखंड क्षेत्र, उस पर इस्तेमाल किए गए टीडीआर क्षेत्र, फ्लैट की बिक्री के समय लोडिंग क्षेत्र के आधार पर हो सकता है।
        पूर्व नगर सेवक घाडीगांवकर ने इस पूरे मामले में घोटाला करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि शेठ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के संदर्भ में, दोनों विकास प्रस्तावों को स्थगित कर दिया जाना चाहिए और मनपा क्षेत्र की सभी परियोजनाओं को तुरंत स्थगित करना चाहिए। घोटाले की जांच टाउन प्लानिंग, पुणे महाराष्ट्र से काराने की मांग की है।

संबंधित पोस्ट

ब्रेनओब्रेन 6वीं अंतरराष्ट्रीय ऑन लाइन प्रतियोगिता में सान्या सचान चैंपियन

Aman Samachar

महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित ,  1 से 9 व 11 वीं कक्षा के विद्यर्थियों को मॉस प्रमोशन का निर्णय 

Aman Samachar

किसन नगर विद्यालय में कोरोना टीकाकरण की सुविधा के लिए आयुक्त का आश्वासन 

Aman Samachar

रमजान तक मुंब्रा कौसा की यातायात समस्या सुलझाने का प्रयास शुरू – अशरफ पठान

Aman Samachar

बगैर स्वैब लिए कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट बनाने वाले कोविड सेंटर के दो कर्मचारी गिरफ्तार

Aman Samachar

फ़्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ नारेबाजी कर लोगों ने मुंब्रा में किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!