Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

केनरा बैंक द्वारा सबसे पहले हवाई इश्तेहार का प्रदर्शन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] केनरा बैंक द्वारा सबसे पहले हवाई इश्तेहार का प्रदर्शन आज मुंबई में हवाई जहाज़ द्वारा किया गया। यह हवाई इश्तेहार जुहू से लेकर नरीमन पॉइंट तक एक मार्ग पर प्रदर्शित हुआ। इसके हेतु हवाई जहाज़ ज़मीन से १००० फीट तथा समुद्ररेखा से ५०० फीट ऊंचाई पर उड़ाया गया।

        केनरा बैंक के बारे में: ग्राहक सेवा केंद्र बैंक के तौर पर प्रसिद्ध केनरा बैंक की स्थापना दूरदृष्टि वाले दानशूर श्री अँमिम बाल सुब्बराव पै जी ने सन उन्नीस १९०६ में कर्नाटक के एक छोटे से बंदर मेंगलोर में की थी। सार्वजनिक आर्थिक क्षेत्र में केनरा बैंक एक अग्रणी संस्था है। एक सदी भर के इस सफ़र में बैंक में कई बदलाव आए, उसके बाद भी बैंक अपना ओहदा टिकाए हुए हैं। ख़ास तौर पर १९६९ के राष्ट्रीयकरण के दौर में भी अपना अस्तित्व कायम रखते हुए बैंक ने देशभर के ग्राहकों में विस्तार करते हुए अपनी अलग पहचान बनाई रखी। सन २००६ में बैंक में सेवा क्षेत्र में अपना १०० सालों का सफ़र पूरा किया। इस सफर में बैंक ने अनेक विविध पड़ाव पार किए। आज भी भारतीय अर्थव्यवस्था में केनरा बैंक अपना अलग वजूद टिकाए हुए हैं।

संबंधित पोस्ट

 डालमिया भारत फ़ाउंडेशन’ NIIT फ़ाउंडेशन के साथ सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रतिबद्ध

Aman Samachar

शहापूर तालुका के शिव सैनिकों के भजपा में शामिल होने से शिवसेना को तगड़ा झटका

Aman Samachar

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में 10 नए डायग्नोस्टिक्स लैब्स और 100 से अधिक टच पॉइंट्स शुरू किया

Aman Samachar

जन्मजात बहरे बच्चों के लिए साढ़े बारह करोड़ रूपये का जुपिटर अस्पताल का योगदान

Aman Samachar

पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द ,आगे म्हाडा परीक्षा की जिम्मेदारी खुद लेगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

राकांपा मेडिकल सेल के ठाणे शहर जिला अध्यक्ष पर असद चाउस की नियुक्ति 

Aman Samachar
error: Content is protected !!