Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

श्‍याम स्‍टील ने सोनू सूद के साथ अपना नया टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन किया लॉन्‍च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] प्राइमरी टीएमटी बार्स के अग्रणी उत्‍पादकों और विनिर्माताओं में से एक श्‍याम स्‍टील ने सोनू सूद के साथ अपना नया टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन लॉन्‍च किया है। नया टीवी विज्ञापन श्‍याम स्‍टील के “मकसद तो इंडिया को बनाना है’’ कैम्‍पेन का विस्‍तार है। यह कैम्‍पेन ब्राण्‍ड का यह संदेश देने के लिये बनाया गया है कि श्‍याम स्‍टील लोगों का सपना पूरा करने में उनकी सहायता करेगा, क्‍योंकि स्‍टील तो केवल एक पेशकश है, लेकिन इसके पीछे हमारा विचार राष्‍ट्र निर्माण का‍ है। यह टीवी विज्ञापन मोगाए मीडिया ने बनाया है और इसका निर्देशन वैभव मिसरा ने किया है।

        इस टीवी विज्ञापन के जरिये श्‍याम स्‍टील इस विचार के साथ जन-साधारण के बीच मजबूती, लचीलेपन और विश्‍वास का प्रतिनिधित्‍व करती है कि स्‍टील केवल एक पेशकश है, लेकिन राष्‍ट्र निर्माण का लक्ष्‍य बड़ा है। सपनों को पूरा करने के लिये भी दृढ़ता, मजबूती और लगन चाहिये, जो श्‍याम स्‍टील की ब्राण्‍ड फिलोसॉफी में रचे-बसे हैं। टीवी विज्ञापन इस विचार प्रक्रिया का प्रदर्शन करता है कि जब आपके सपनों का घर श्‍याम स्‍टील की फ्लेक्‍सी-स्‍ट्रॉन्‍ग टीएमटी रिबार्स से बनता है, तो उसमें मजबूती और लचीलेपन का सही संतुलन होता है।

       टीवी विज्ञापन कैम्‍पेन में सोनू सूद एक गगनचुंबी इमारत के निर्माण स्‍थल पर दिखाई देते हैं और अपना सपना पूरा करने का अनुभव बताते हैं। जब किसी के सपने स्‍टील जैसे मजबूत आधार पर निर्मित होते हैं, तब वे लंबे समय तक टिके रहते हैं। इसी प्रकार, श्‍याम स्‍टील फ्लेक्‍सी-स्‍ट्रॉन्‍ग टीएमटी रिबार्स से बने घर भी ज्‍यादा सस्‍टेनेबल होते हैं। इस टीवी विज्ञापन के माध्‍यम से श्‍याम स्‍टील यह संदेश देता है कि कंपनी केवल स्‍टील नहीं बेचती है, बल्कि लंबी अवधि के आधार पर राष्‍ट्र निर्माण में सहायता करती है।

      टीवी विज्ञापन कैम्‍पेन के लॉन्‍च पर श्‍याम स्‍टील के निदेशक श्री ललित बेरीवाला ने कहा, “इस कैम्‍पेन का नेरेटिव एक ब्राण्‍ड के तौर पर श्‍याम स्‍टील के सिद्धांत का प्रतीक है। श्‍याम स्‍टील में हमारा लक्ष्‍य है लोगों के सपनों को बनाने में उनकी सहायता करते हुए राष्‍ट्र निर्माण करना। यह टीवी विज्ञापन सोनू सूद द्वारा लोगों के सपनों को पूरा करने में उनकी मदद किये जाने के अनुकरणीय काम के साथ हमारे ब्राण्‍ड के विचार का जुड़ाव दिखाता है। इस कैम्‍पेन के माध्‍यम से हम अपने लक्षित दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव बनाना चाहते हैं।”

     टीवी विज्ञापन के लिये श्‍याम स्‍टील के साथ जुड़ने पर सोनू सूद ने कहा, “श्‍याम स्‍टील के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। इस टीवी विज्ञापन के जरिये हम लोगों को अपने सपने पूरे करने के लिये प्रेरित करना चाहते हैं और दर्शकों के साथ ब्राण्‍ड का जुड़ाव भी बनाना चाहते हैं।”

      इस कैम्‍पेन की सोच पर मोगाए मीडिया के क्रियेटिव डायरेक्‍टर श्री हरीश अरोड़ा ने कहा, “श्‍याम स्‍टील फ्लेक्‍सी स्‍ट्रॉन्‍ग टीएमटी बार्स के टीवी विज्ञापन से हमने देश के करोड़ों युवाओं के सपनों को प्रेरित करने का प्रयास किया है। नये भारत में आज के युवा सफलता के शिखर पर पहुँचने के लिये तैयार हैं। और बेहद मंझे हुए एक्‍टर और एक महान इंसान सोनू सूद ने इस कैम्‍पेन में चार चांद लगा दिये हैं।”

        सोनू सूद पूरे देश में लगे लॉकडाउन के समय परेशानियों से जूझ रहे लोगों की मदद के अपने मानवीय प्रयास से देश के युवाओं के बीच लोकप्रिय और आदर्श बने हैं। सोनू सूद और श्‍याम स्‍टील का जुड़ाव यही मूल्‍य दिखाता है, यानि अपने सपनों को पूरा करने में लोगों की मदद करना और लंबे समय का रिश्‍ता बनाना। इस टीवी विज्ञापन कैम्‍पेन का प्रचार सब जगह किया जाएगा। डिजिटल प्‍लेटफॉर्म्‍स द्वारा संचालन में यह कैम्‍पेन टेलीविजन के न्‍यूज और जीईसी चैनलों और सिनेमा हॉल्‍स में दिखाया जाएगा। फिर संवाद को त्‍यौहारों के सीजन तक बनाये रखने के लिये आउटडोर और प्रिंट कैम्‍पेन भी होगा।

          श्‍याम स्‍टील 4500 करोड़ रुपये के वार्षिक टर्नओवर के साथ अब विस्‍तार की स्‍थायी रफ्‍तार पकड़ चुकी है और कोविड-19 महामारी से उत्‍पन्‍न हुई बाधाओं से उभर रही है। यह कंपनी नये भारत के निर्माण की अभिन्‍न भागीदार है और 2030-31 तक 300 मिलियन टन स्‍टील के उत्‍पादन का लक्ष्‍य पूरा करने में उल्‍लेखनीय योगदान देने के लिये प्रतिबद्ध है। श्‍याम स्‍टील ने सोनू सूद के अलावा ओलम्पिक पदक विजेताओं लोवलिना बोर्गोहैन और मनप्रीत सिंह को भी अपना बिल्‍ड इंडिया ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया हुआ है। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा पहले से कंपनी का चेहरा हैं।

संबंधित पोस्ट

उद्योगों के वार्षिक सर्वेक्षण की राज्य स्तरीय जागरूकता बैठक संपन्न

Aman Samachar

वरिष्ठ समाज सेविका सुमन अग्रवाल डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित

Aman Samachar

ग्रीनसेल मोबिलिटी, पर्यावरण, सुरक्षा, ऊर्जा व क्वालिटी मैनेजमेंट के लिए संचालित करती है सबसे बढ़िया स्टैंडर्ड्स

Aman Samachar

शिव ठाकुर समेत भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता राकांपा में शामिल

Aman Samachar

 नेत्रहीनों के लिए तीसरे टी20 विश्व क्रिकेट कप के ब्रांड एंबेसडर बने युवराज सिंह 

Aman Samachar

राज्य से उद्योगों के बाहर जाने के विरोध में राकांपा ने गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का किया प्रयास

Aman Samachar
error: Content is protected !!