Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबार ब्रेकिंग न्यूज़

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने उद्योग का पहला कस्टमाइज्डबल क्रेडिट कार्ड LIT किया लॉन्च 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] बदलाव के अपने मिशन को आगे बढ़ाते हुयेएयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने आज एक इनोवेटिव क्रेडिट कार्ड उत्पाद लॉन्च किया जो क्रेडिट कार्ड बाजार में क्रांतिकारी बदलाव का वाहक है। सबसे बड़े – स्माल फ़ाईनेंस बैंक और भारत में सबसे तेजी से बढ़ते खुदरा बैंकों में से एक, एयू बैंक का LIT (लीव-इट-टुडे) क्रेडिट कार्ड  कार्डधारकों को अपनी पंसद की जो  सुविधाएँ चाहते हैं और जिस समय अवधि के लिए चाहते हैं उसकी सुविधा के साथ एक अद्वितीय पेशकश करता है     

       जब क्रेडिट कार्ड कंपनियां विभिन्न श्रेणियों में आकर्षक उत्पाद पेश करती हैंग्राहकों के लिए एक ही कार्ड में ऐसी सभी सुविधाओं का संयोजन खोजना अक्सर मुश्किल होता है। यह ग्राहकों को विशिष्ट श्रेणी के फायदों की पेशकश करने वाले कई क्रेडिट कार्ड रखने के लिए मजबूर करता है जैसे यात्रा संबंधी खर्च पर अधिकतम लाभ के लिए यात्रा कार्ड या विशिष्ट ई-कॉमर्स साइटों पर खरीदारी के लिए सह-ब्रांडेड कार्ड। LIT क्रेडिट कार्ड के साथबैंक ने ग्राहकों के हाथों में एक कार्ड में सभी श्रेणियों की सुविधाओं को चुनने की आजादी दी है। इसके अलावा  उन्हें अपनी बदलती जीवनशैली की आवश्यकताओं के अनुसार इन सुविधाओं को चालू या बंद करने की स्वतंत्रता भी मिलती है। 

       LIT क्रेडिट कार्ड AU0101 ऐप के माध्यम से ग्राहकों को उच्च स्तर की सहभागिता प्रदान करता है क्योंकि वे अपने लाभों को अधिकतम करने के लिए प्रतिदिन अपनी बचत / कमाई को ट्रैक कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कार्ड में कई लाभ होते हैं और ग्राहक एक छोटी सुविधा शुल्क के लिए वास्तविक समय में किसी भी सुविधा को सक्रिय कर सकते हैं। LIT कार्डधारक को अपने ऑफ़र और शुल्क पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करता है और वे उन ऑफ़र के लिए स्पष्टपारदर्शी तरीके से भुगतान करते हैं और कार्डधारकों द्वारा उपयोग न किए जाने वाले लाभों के लिए वार्षिक/नवीकरण शुल्क की बड़ी बचत करता है। कार्डधारक प्रदान की जाने वाली सुविधाओं का उपयोग करके कैशबैक और रिवार्ड पॉइंट दोनों का सर्वोत्तम लाभ उठा सकते हैं। प्रत्येक सुविधा के लिए डिफ़ॉल्ट वैधता अवधि 90 दिन है। 

संबंधित पोस्ट

स्वच्छता अभियान में सामाजिक संस्थाएं सहभागी होकर जनगरण में जुटी 

Aman Samachar

ठाणे जिले में रात 8 बजे तक 29,000 नागरिकों का टीकाकरण

Aman Samachar

इमारत का मलबा गिरने से भिखारी की मौत

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी ) ने औरंगाबाद औद्योगिक शहर महाराष्ट्र में अपनी नई शाखा खोली

Aman Samachar

प्रार्थना भेहेरे और पुष्कर जोग ने वाकहार्ट अस्पताल में भेट देकर वैक्सीन लगवाने का किया आवाहन

Aman Samachar

कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार महाराष्ट्र को मदद करे – नसीम खान

Aman Samachar
error: Content is protected !!