Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ब्लू डार्ट के राखी एक्सप्रेस ऑफ़र के साथ रक्षा बंधन का जश्न मनाएँ

 मुंबई [ aman news network ] भारत में एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स सेवाएं प्रदान करने वाली अग्रणी कंपनी, तथा डॉइच पोस्ट डी.एच.एल. समूह की अनुषंगी कंपनी, ब्लू डार्ट ने त्योहारों के इस मौसम में भाई बहनों के बीच प्रेम के बेहद खास बंधन का जश्न मनाने के लिए अपने सालाना ‘राखी एक्सप्रेस’ ऑफ़र को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। इस ऑफ़र की शुरुआत के साथ, अब ग्राहक देश भर में अपने प्रियजनों को राखी के साथ-साथ 0.5 किग्रा तक वजन वाले उपहार सिर्फ 250 रुपये की रियायती कीमत पर भेज सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक 0.5 किग्रा से लेकर 2.5 किग्रा, 5 किग्रा, 10 किग्रा, 15 किग्रा और 20 किग्रा तक के वजन वाले अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट की माल ढुलाई शुल्क पर 50% तक की छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफ़र 13 अगस्त, 2022 तक मान्य है।

            इस त्योहार के उत्साह को और बढ़ाने के लिए, कंपनी की ओर से ऑफ़र की अवधि के दौरान देश के भीतर अपने परिजनों को राखी भेजने वाले ग्राहकों को ‘स्लोगन कॉन्टेस्ट’ में भाग लेकर रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका दिया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में अपना नामांकन कराने के लिए ग्राहकों को एक फॉर्म भरना होगा और एक आसान-सा स्लोगन पूरा करना होगा:”हमारे परिवार को ब्लू डार्ट का राखी एक्सप्रेस बेहद पसंद है क्योंकि …।” सबसे शानदार स्लोगन भेजने वाले 10 ग्राहकों को ब्लू डार्ट की ओर से आकर्षक पुरस्कार दिया जाएगा।

            केतन कुलकर्णी, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, ब्लू डार्ट, कहते हैं,हम हर शिपमेंट की अहमियत और उसका मोल समझते हैं। किसी शिपमेंट में राखी जितनी छोटी वस्तु हो सकती है, लेकिन उसके साथ जुड़ी भावनाएं अनमोल होती हैं। इस तरह के खास मौकों पर ही ग्राहकों को ब्रांड से जुड़ी रिलायबिलिटी, रिज़िलिएन्स और रिस्पॉन्सिवनेस का अनुभव होता है।”

         चर्चा को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, “भारत त्योहारों का देश है और उत्सव के जश्न के साथ-साथ तोहफे देना भी हमारे त्योहारों का बेहद जरूरी हिस्सा है। हर साल रक्षा बंधन जैसे खास मौकों पर हम अपने ग्राहकों के साथ इस उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं, और इसी वजह से हम रोमांचक ऑफ़र के साथ-साथ छूट की पेशकश करते हैं। हम आशा करते हैं ग्राहक इस ऑफ़र का भरपूर लाभ उठाएंगे और शिपिंग लागत की चिंता किए बिना अपने प्रियजनों को तोहफे भेजेंगे।”

       ब्लू डार्ट पूरे भारत में 55,300 से ज्यादा स्थानों पर लोगों को राखी एवं उपहार पहुंचाएगा, जबकि DPDHL ग्रुप के हिस्से के रूप में दुनिया भर के 220 देशों एवं अन्य स्थानों पर भी लोगों को राखियां पहुंचाएगा। ग्राहक संपर्क रहित तरीके से डिलीवरी की सुविधा के साथ राखी एक्सप्रेस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, तथा 16 डिजिटल वॉलेट, नेट बैंकिंग, क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, भारत क्यूआर कोड और यूपीआई (भीम) जैसे विभिन्न विकल्पों के जरिए भुगतान कर सकते हैं।

       अपने नजदीकी ब्लू डार्ट काउंटर का पता लगाने के लिए www.bluedart.com पर लॉग-ऑन करें या ‘माई ब्लू डार्ट’ मोबाइल ऐप का उपयोग करें, जो ऐप्पल स्टोर और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। ब्लू डार्ट सेवाओं का लाभ उठाने या सेवाओं के बारे में किसी भी तरह की जानकारी पाने के लिए, ग्राहक हमारे कस्टमर केयर नंबर – 1860 233 1234 पर कॉल कर सकते हैं या customerservice@bluedart.com पर ई-मेल भेज सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

  महिला बीड़ी कामगारों के जीवन और सीओटीपीए में संशोधन से पड़ने वाले प्रभाव पर पुस्तक का विमोचन 

Aman Samachar

भिवंडी मनपा के नए आयुक्त हुए विजय कुमार म्हसाल

Aman Samachar

शिवशांती प्रतिष्ठान की ओर से आरपीएफ जवानों का किया गया सम्मान

Aman Samachar

ब्लड कैंसर के मरीज की जान बचाने के लिए मुंबई के युवा ने डोनेट किया अपना ब्लड स्टेम सेल

Aman Samachar

आग लगने से फर्नीचर गोदाम सहित 2 अन्य गोदाम जलकर राख

Aman Samachar

विशेष मुहीम में 583 ऑटो रिक्शा चालकों को लगाया कोरोना का टीका

Aman Samachar
error: Content is protected !!