Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

त्योहारों के आगमन के साथ ही बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने “ख़ुशियों का त्योहार” की शुरुआत की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] त्योहारों के आगमन के साथ ही, भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा (बैंक) ने आज ग्राहकों के लिए ढेर सारे ऑफ़र्स के साथ अपने वार्षिक उत्सव अभियान – ख़ुशियों का त्योहार के शुभारंभ की घोषणा की। होम लोन तथा कार लोन पर आकर्षक ब्याज दरों के साथ-साथ प्रोसेसिंग शुल्क की माफी/में छूट और अन्य फायदों की वजह से यह ग्राहकों के लिए अपने सपनों का घर या कार खरीदने के लिए लोन लेने अथवा पर्सनल लोन प्राप्त करने का सबसे सही समय है।

       बैंक ऑफ़ बड़ौदा के होम लोन बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के सालाना 7.95% से शुरू होने वाली प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर उपलब्ध हैं।बैंक ऑफ़ बड़ौदा कार लोन भी सालाना 7.95% से शुरू होने वाली विशेष ब्याज दर पर उपलब्ध है जिसमें 25 बेसिस प्वाइंट की छूट दी जा रही है। इसके अलावा, ख़ुशियों का त्योहार के तहत, ग्राहकों को कई अन्य फायदे भी दिए जाएंगे, जिनमें समय से पहले भुगतान/आंशिक भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं, प्रोसेसिंग शुल्क में छूट तथा सात साल की लंबी अवधि में लोन चुकाने की सुविधा शामिल है।

     इस अवसर पर श्री अजय के. खुरानाकार्यकारी निदेशकबैंक ऑफ़ बड़ौदाने कहा, “त्योहारों की शुरुआत होने ही वाली है और यह समय हम सभी के लिए बेहद शुभ होता है। चुनौतियों से भरे 2 वर्षों के अंतराल के बाद, हम उम्मीद करते हैं कि इस बार त्योहारों के अवसर पर मांग में उल्लेखनीय वृद्धि होगी क्योंकि सभी लोग नए जोश एवं उत्साह के साथ उत्सव का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। ख़ुशियों का त्योहार के माध्यम से, हमने कई आकर्षक ऑफ़र्स के साथ अपने ग्राहकों की मदद करने का लक्ष्य रखा है, ताकि उनके अरमान पूरे हो सकें और उनके त्योहारों की ख़ुशियाँ दोगुनी हो सकें।”

     इसके अलावा, अपने ग्राहकों को अलग-अलग प्रयोजनों के लिए लोन पाने की प्रक्रिया को त्वरित, सुविधाजनक एवं स्मार्ट बनाने तथा त्योहारों के अवसर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, बैंक ने एक डिजिटल ऋण अभियान भी शुरू किया है जिसमें ग्राहक विभिन्न प्रकार के डिजिटल लोन में से अपने लिए उपयुक्त लोन चुन सकते हैं। इनमें प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन, पर्सनल लोन, ऑटो लोन, होम लोन, एजुकेशन लोन, मुद्रा लोन, एमएसएमई लोन, गोल्ड लोन तथा बड़ौदा किसान क्रेडिट कार्ड (बीकेसीसी) शामिल हैं। मौजूदा और नए, दोनों तरह के ग्राहक लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं, तथा बॉब वर्ल्ड मोबाइल ऐप, नेट बैंकिंग और बैंक ऑफ़ बड़ौदा की वेबसाइट के जरिए लोन प्राप्त किया जा सकता है।

     लोन संबंधित उत्पादों पर त्योहारों के दौरान दिए जा रहे ऑफ़र्स के अलावा, ग्राहकों को बड़ौदा तिरंगा जमा योजना के साथ अधिक ब्याज दर का लाभ उठाने का मौका भी दिया जा रहा है। यह फिक्स्ड डिपॉजिट सचमुच बेहद खास है, जिसमें उच्च ब्याज दरों की पेशकश की जाती है। बड़ौदा तिरंगा जमा दो तरह की समयावधि के लिए उपलब्ध है – जिसमें 444 दिनों के लिए सालाना 5.75% की ब्याज दर तथा 555 दिनों के लिए सालाना 6.00% ब्याज दर का प्रस्ताव दिया जा रहा है। इसके अलावा, वरिष्ठ नागरिकों को सालाना 0.50% अतिरिक्त ब्याज दर का फायदा दिया जाएगा, जबकि 15 लाख रुपये से अधिक की गैर-प्रतिदेय जमाराशियों पर सालाना 0.15% अतिरिक्त ब्याज दर का फायदा मिलेगा। । बड़ौदा तिरंगा जमा योजना त्योहारों की पूरी अवधि में उपलब्ध है और यह योजना 31.12.2022 को बंद होगी।             बैंक ने B3 डिजिटल ओनली सेविंग्स अकाउंट की भी शुरुआत की है, और इस सुविधा के तहत ग्राहक अपने घर पर रहकर वीडियो केवाईसी के जरिए अपना खाता खोल सकते हैं तथा कई शानदार ऑफ़र्स का लाभ उठा सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

एसजेवीएन शिमला में एक वर्किंग हाइड्रो प्रोजेक्ट मॉडल की रखी आधारशिला 

Aman Samachar

जिलाधिकारी कार्यालय पर मोर्चा निकालकर सामाजिक न्याय मंत्री मुंडे का भाजपा महिला मोर्चा ने माँगा इस्तीफा

Aman Samachar

भिवंडी में रेती माफियाओं पर  कार्रवाई , जब्त बार्ज रात के अंधेरे मे लेकर फरार

Aman Samachar

मौजूदा हालात में देश को कांग्रेस के विचारों की आवश्यकता है  – चंद्रकांत पाटील 

Aman Samachar

हाकर्स यूनियन की ओर से मुलुंड में फेरीवालो का मुफ्त वैक्सीनेशन

Aman Samachar

राहुल सिंह राजपूत भोजपुरी फ़िल्म सती नागिन धर्मपत्नी की शूटिंग करेंगे बहुत जल्द

Aman Samachar
error: Content is protected !!