Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एसबीआई कार्ड ने फेस्टिव ऑफ़र 2022 के शुभारंभ की घोषणा की

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  भारत के सबसे बड़े प्योर प्ले क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता, एसबीआई कार्ड, ने अपने फेस्टिव ऑफ़र 2022 के इस अवसर पर देश भर के ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफ़र पेश किए हैं, जो 22 सितंबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेंगे। देश के टियर 1, टियर 2 और टियर 3 शहरों में विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मर्चेंट में 1600 से अधिक ऑफ़र के साथ एसबीआई कार्ड ने अपने ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को अधिक फायदेमंद बनाते हुए उनके लिए त्योहारों की खुशियां बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय विभिन्न प्रकार के सामानों पर आकर्षक ऑफ़र की पेशकश की जा रही है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन एवं लाइफ़स्टाइल, आभूषण, ट्रैवल एवं ऑनलाइन मार्केटप्लेस इत्यादि शामिल हैं।

          एसबीआई कार्ड ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफ़र 2022 के अंतर्गत 2600 शहरों में 70 से अधिक राष्ट्रीय ऑफ़र के साथ-साथ 1550 क्षेत्रीय और हाइपरलोकल ऑफ़र शामिल हैं। फेस्टिव ऑफ़र के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स में 22.5% तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।एसबीआई कार्ड ने ‘अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल’ के लिए अमेज़न के साथ विशेष साझेदारी की है, जो एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए प्रमुख प्रस्तावों में से एक है। यह साल के सबसे बड़े ऑनलाइन सेल आयोजनों में से एक है, जो 03 अक्टूबर, 2022 तक जारी रहने वाला है। इसके अलावा, एसबीआई कार्ड ने अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए देश-विदेश के लगभग 28 प्रमुख साझेदार ब्रांडों के सहयोग से कई तरह के ऑफ़र पेश किए हैं। इनमें फ्लिपकार्ट, सैमसंग मोबाइल, रिलायंस ट्रेंड्स, पैंटालून्स, रेमंड्स, एलजी, सैमसंग, सोनी, एचपी, मेक माई ट्रिप, गोआइबिबो, विशाल मेगा मार्ट, रिलायंस ज्वेल्स, कैरेटलेन, हीरो मोटर्स, और इसी तरह के कई जाने-माने ब्रांड्स शामिल हैं।                                    श्री रामा मोहन राव अमारा, एमडी एवं सीईओ, एसबीआई कार्ड, के अनुसार,“हमारे अनुभव के अनुसार त्योहारों के अवसर पर ग्राहक अधिक खर्च करते हैं, जिसमें पहले से योजना बनाकर किए जाने वाले और अनियोजित, दोनों प्रकार के खर्च होतें हैं। ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले ब्रांड के नाते, हमने हमेशा अपने ग्राहकों के भुगतान अनुभव को पहले से कई गुना बेहतर बनाने का प्रयास किया है, चाहे वे ऑनलाइन खरीदारी करें या ऑफलाइन। इसी तर्ज पर हम ऐसे प्रस्तावों पर विशेष ध्यान देते हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए अधिक फायदेमंद एवं उपयोगी होने के साथ-साथ उनकी खर्च की जरूरतों के अनुरूप हों। हमारे फ़ेस्टिव ऑफर इन्ही प्रयासों को दर्शाते हैं, और हमें पूरी उम्मीद है कि इनके ज़रिए हम अपने ग्राहकों के लिए उनकी त्योहारों की ख़ुशियाँ और बढ़ा पायें’।”

        त्योहारों के अवसर पर खरीदारी के उत्साह को और बढ़ाने के साथ-साथ ग्राहकों के लिए खरीदारी को बेहद आसान बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड ईएमआई की सुविधा अब भारत में 1.6 लाख से अधिक मर्चेंट और 2.25 लाख से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध है। ग्राहक 25 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स तथा मोबाइल ब्रांडों पर ‘नो कॉस्ट ईएमआई’ का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक क्षेत्रीय स्तर के चुनिंदा मर्चेंट पर ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 15% कैशबैक का फायदा भी उठा सकते हैं।

एसबीआई कार्ड के फेस्टिव ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप एसबीआई कार्ड की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

 

एसबीआई कार्ड का परिचय

एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज लिमिटेड (“एसबीआई कार्ड”), गैर-बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने वाली वित्तीय कंपनी है जो व्यक्तिगत कार्डधारकों तथा कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए विभिन्न प्रकार के क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराती है, जिसके अंतर्गत लाइफ़स्टाइल, रिवॉर्ड्स, ट्रैवल एवं फ्यूल और बैंकिंग पार्टनरशिप कार्ड्स के साथ-साथ कॉर्पोरेट कार्ड शामिल हैं। कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले कार्ड्स, हर आय वर्ग तथा हर तरह की लाइफ़स्टाइल वाले सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हैं। ब्रांड के कार्डधारकों का आधार काफी बड़ा है और वित्त-वर्ष 23 की पहली तिमाही तक इसके सक्रिय कार्डधारकों की संख्या 14 मिलियन से अधिक है। विभिन्न क्षेत्रों के ग्राहकों को जोड़ने वाला इसका नेटवर्क काफी विविधतापूर्ण है।

संबंधित पोस्ट

ठाणे व नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में कोरोना प्रतिबंधों में ढील देने का निर्णय

Aman Samachar

राज्यपाल के हाथो रजत वर्मा बेस्ट एक्टर अवार्ड्स से सम्मानित 

Aman Samachar

सांसद राहुल गांधी मामले की अगली पेशी 22 फरवरी को

Aman Samachar

 रणजी मैच के लिए मनपा का दादोजी कोंडदेव स्टेडियम तैयार

Aman Samachar

मुंबई की तरह एक सदस्यीय आधार पर आगामी मनपा आम चुनाव कराने की उठी मांग

Aman Samachar

बंगाल में हो रहे हिंसाचार के खिलाफ भाजपाईयों ने विरोध प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की

Aman Samachar
error: Content is protected !!