Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

वर्ष 2024 के चुनाव में विपक्ष को नहीं मिलेगा कोई उम्मीदवार – चंद्रशेखर बावनकुले

 ठाणे [ युनिस खान ]  महाराष्ट्र के विकास के साथ-साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम कर रही है.  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने आज यहां विश्वास व्यक्त किया कि महाराष्ट्र के विकास के दो साल के बैकलॉग को भरकर अगले दो वर्षों में महाराष्ट्र प्रगति करेगा। भारत जोड़ो यात्रा जहां महाराष्ट्र में आ रही है, वहीं अगले दो दिनों में कांग्रेस के बड़े कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.  साथ ही जैसे-जैसे बीजेपी की ताकत बढ़ती जा रही है, 2024 के चुनाव तक ‘बड़े धमाके’ देखने को मिलेंगे.  विपक्ष को एक भी उम्मीदवार नहीं मिलेगा।
         भाजपा ठाणे शहर जिले के एक दिवसीय संगठनात्मक दौरे पर आए प्रदेश अध्यक्ष व विधायक बावनकुले ने भी पत्रकारों से खुलकर बातचीत की। इस अवसर पर भाजपा विधायक एवं जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे, प्रदेश महासचिव माधवी नाइक, पूर्व नगर सेवक संजय वाघुले, नारायण पवार, सुनेश जोशी, मृणाल पेंडसे, कृष्णा पाटिल सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।  इससे पहले भाजपा के युवा योद्धा की दो शाखाओं का उद्घाटन कर बाइक रैली का आयोजन किया गया।  इस दौरे के दौरान उन्होंने विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ भी चर्चा की।
          राज्य की पूर्व महाविकास अघाड़ी सरकार उद्यमियों में विश्वास जगाने में सफल नहीं हो पाई।  तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लगभग 18 महीने तक मंत्रालय नहीं आए थे।  इसलिए राज्य में उद्योग के लिए अनुकूल माहौल नहीं बना है।  अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 18 घंटे से अधिक समय से काम कर रहे हैं।  श्री बावनकुले ने कहा कि हमारे शासनकाल में महाराष्ट्र फिर से प्रगति करेगा।
          भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस मजबूत नहीं हो रही है, लेकिन पार्टी टूट रही है।  कांग्रेस के नंदुरबार से तीन पार्षद आज भाजपा में शामिल हो गए।  अगले दो-तीन दिनों में और बड़े नेता और कार्यकर्ता भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं।  महाविकास अघाड़ी के पास भविष्य में कोई मौका नहीं है। वहीं कुछ पार्षद भिवंडी में भी भाजपा में शामिल हुए हैं।
         उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने के बाद प्रदेश के 21वें जिले का दौरा कर रहे हैं।  हम बीजेपी को महाराष्ट्र में नंबर वन पार्टी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।  प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने संकल्प व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे.  पी नड्डा , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा राज्य में 51 प्रतिशत की लड़ाई जीतेगी।
           आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव भाजपा और एकनाथ शिंदे की शिवसेना संयुक्त रूप से लड़ेगी।  हालांकि, स्थानीय स्वराज संस्थाओं के चुनाव के दौरान भाजपा की स्थानीय कोर कमेटी की बात सुनने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।  साथ उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीय स्वराज संस्थाओं के चुनाव कब होंगे यह तो प्रभु को भी नहीं पता।

संबंधित पोस्ट

नकली पुलिस की लूट से महिलाओं में असुरक्षा का भय

Aman Samachar

 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने टाटा हिताची के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

Aman Samachar

कश्मीरी महिला में धड़कता है तमिल का दिल , हृदय प्रत्यारोपण के लिए फंडिंग के लिए आगे आई ऐश्वर्या ट्रस्ट 

Aman Samachar

कोरोना मरीजों की सेवा के लिए 2 एम्बुलेंस का नगर विकास मंत्री ने किया लोकार्पण

Aman Samachar

रोटरी क्लब ऑफ़ भिवंडी के सुरेश गरेला ने अध्यक्ष एवं इलियास वलियानी ने सचिव का पदभार ग्रहण किया

Aman Samachar

कोरोना संक्रमण बढ़ा तो शहर में लाक डाउन लगाना पड़ सकता है – महापौर 

Aman Samachar
error: Content is protected !!