Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनॉल्ट इंडिया आयोजित करेगी राष्ट्रव्यापी समर कैंप 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ग्राहकों की संतुष्टि को बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने के उद्देश्य से, भारत में नंबर एक यूरोपीय ऑटोमोटिव ब्रांड, रेनॉल्ट ने एक राष्ट्रव्यापी सेवा पहल ‘रेनॉल्ट समर कैंप’ के लॉन्च की घोषणा की है। सर्विस कैंप 24 अप्रैल से 30 अप्रैल2023 तक भारत में सभी रेनॉल्ट सर्विस फैसिलिटीज में आयोजित किया जाएगा।सर्विसिंग कैंप आयोजित करने का मुख्य लक्ष्य कार का इष्टतम प्रदर्शन है।

वाहनों को प्रशिक्षित और कुशल सेवा तकनीशियनों द्वारा विशेषज्ञ ध्यान दिया जाएगा। रेनॉल्ट इंडिया द्वारा निर्धारित मानदंडों के अनुसार, रेनॉल्ट समर कैंप रेनो के मालिकों के लिए मुफ्त कार टॉप वॉश के साथ-साथ संपूर्ण ऑटोमोबाइल चेकअप प्रदान करेगा। यह कार के सभी महत्वपूर्ण घटकों का गहन मूल्यांकन करने की अनुमति देगा। इस तरह के नियमित निरीक्षण यह सुनिश्चित करते हैं कि वाहन के बेहतर प्रदर्शन और ग्राहकों के लिए एक संतोषजनक स्वामित्व अनुभव के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं।रेनॉल्ट समर कैंप के हिस्से के रूप में, रेनॉल्ट इंडिया के ग्राहक इंजन ऑयल रिप्लेसमेंट पर 25% तक की छूट, चुनिंदा पुर्जों और एक्सेसरीज़ पर 10% की आकर्षक छूट, 15% लेबर चार्जेस का लाभ उठा सकते हैं।

रेनॉल्ट इंडिया एक्सटेंडेड वारंटी और रोड-साइड असिस्टेंस प्रोग्राम पर 10% की छूट भी प्रदान करेगी। वर्तमान में, रेनॉल्ट इंडिया की बेंचमार्क बिक्री और सेवा गुणवत्ता के साथ देश भर में लगभग 500 बिक्री और 530 सर्विस टचप्वाइंट की व्यापक उपस्थिति है।व्यापक कार चेक-अप सुविधाओं के साथ-साथ कई अन्य मूल्यवर्धित लाभों जैसे टायरों पर विशेष पेशकश (चुनिंदा ब्रांड) के अलावा, ग्राहकों के लिए सुनिश्चित उपहारों के साथ कई मजेदार गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा, जो इसे एक रोमांचक और आनंददायक अनुभव ग्राहकों के लिए बना देगा।

संबंधित पोस्ट

पिनेकल इंडस्ट्रीज द्वारा इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी,‘एका’ का प्रक्षेपण

Aman Samachar

500 वर्गफुट तक के घरों का संपत्ति कर माफ़ करने का प्रस्ताव मंजूर

Aman Samachar

सड़कें गड्ढा मुक्त होने तक भारी वाहनों के शहर में प्रवेश पर दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक रोक

Aman Samachar

प्रजापति समाज का सामाजिक एकता, विकास व राजनीतिक हिस्सेदारी पर जोर 

Aman Samachar

रोटरी क्लब ऑफ भिवंडी रॉयल्स के अध्यक्ष पद पर राजू पाटील की हुई नियुक्ति

Aman Samachar

जानवरों के हक में वीगन कार्यकर्ताओं ने उठाई आवाज

Aman Samachar
error: Content is protected !!