Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पी.राजेंद्रन शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट में मुख्य बिक्री और विपणन अधिकारी के रूप में हुए शामिल

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शापूरजी पालनजी ग्रुप के, शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट मे पी. राजेंद्रन को मुख्य बिक्री और विपणन अधिकारी (CSMO) के रूप में नियुक्त किया गया। अपनी नई भूमिका में, राजेंद्रन पूर्ण ग्राहक संतुष्टि प्राप्त करने की दिशा में विभिन्न पहलुओं का नेतृत्व करेंगे और कंपनी के रणनीतिक रोड मैप का सह-निर्माण करेंगे, इसे वर्तमान और भविष्य की ग्राहकों की जरूरतों के साथ पूरी तरह से संरेखित करेंगे। वह ग्राहक-संचालित बिक्री प्रदर्शन को बढ़ाने, नई मार्केटिंग रणनीतियों को विकसित करने और कंपनी की सफलता के लिए वांछित विकास योजनाओं को निर्देशित करने के लिए जिम्मेदार होंगे। 
         राजेंद्रन के पास रियल एस्टेट और उपभोक्ता वस्तुओं में दो दशकों का समृद्ध अनुभव है। उन्होंने टाटा वैल्यू होम्स लिमिटेड, टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड और यूरेका फोर्ब्स जैसी प्रसिद्ध कंपनियों में नेतृत्व की भूमिका निभाई है। वह नॉर्थ स्टार रियल्टी के संस्थापक भी थे। शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट में शामिल होने से पहले, उन्होंने एलियंस ग्रुप के सीईओ के रूप में कार्य किया। नए विकास पर बोलते हुए, श्री वेंकटेश गोपालकृष्णन, शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट के सीईओ ने कहा, "हम अपनी वरिष्ठ नेतृत्व टीम में राजेंद्रन का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। बिक्री और विपणन और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड में उनके व्यापक अनुभव के साथ, हमें विश्वास है कि वह हमारे व्यवसाय के विकास को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
       अपनी नियुक्ती पर शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट के चीफ सेल्स एंड मार्केटिंग ऑफिसर श्री पी. राजेंद्रन ने कहा, "मैं शापूरजी पालनजी रियल एस्टेट से जुड़कर उत्साहित हूं और ब्रांड की सफलता में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। मेरा मानना ​​है कि हम रियल एस्टेट उद्योग में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं। मैं इस तरह की प्रतिभाशाली और समर्पित टीम के साथ काम करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मुझे विश्वास है कि साथ मिलकर हम बड़ी चीजें हासिल कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

आकाश बायजूज़, के 2157 छात्रों ने जेईई मेन्स 2022 के पहले सत्र में आठ छात्र बने स्टेट टॉपर 

Aman Samachar

शिवशांती प्रतिष्ठान की ओर से तिरंगा रैली के जरिए पर्यावरण के प्रति किया जनजागरण 

Aman Samachar

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों हो गए ट्रोल

Admin

डालमिया भारत ने बेरोजगार युवाओं को कौशल प्रशिक्षण देकर आत्मानिर्भर भारत अभियान को दिया बढ़ावा

Aman Samachar

क्वारंटाइन सेंटर का दौराकर विरोधी पक्षनेता ने वैद्यकीय अधिकारी नियुक्त करने की मांग की

Aman Samachar

 सतर्कता जागरूकता सप्ताह, 2023 के उद्घाटन समारोह कर्मचारियों ने सत्यनिष्ठा की शपथ

Aman Samachar
error: Content is protected !!