Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने मोटोरोला रेज़र 40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लॉन्‍च पर अभिनेत्री कृति सेनन ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर  

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  भारत के सबसे बेहतरीन 5जी स्‍मार्टफोन और मोबाइल फोन उद्योग में अग्रणी मोटोरोला ने आज शहर में आयोजित अपने नये स्‍मार्टफोन्‍स मोटोरोला रेज़र40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लॉन्‍च इवेंट के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की। मोटोरोला की अभिनव टेक्‍नोलॉजी, डिजाइन में नेतृत्‍व की क्षमता और कृति सेनन के स्‍टार पावर का संयोजन ब्राण्‍ड और इसके ग्राहकों के लिये आगे एक रोमांचक सफर का वादा करता है।
       मोटोरोला ने 2000 की शुरूआत में पहला रेज़र लॉन्‍च किया था और इस फोन ने यह साबित करते हुए एक आइकॉन बनने का काम किया कि डिजाइन पर केन्द्रित उपकरण स्‍मार्टफोन लेने की इच्‍छा जगा सकते हैं। इस मजबूत और खोजपरक डीएनए के आधार पर कंपनी ने कुछ ही साल पहले बाजार में दुनिया का पहला फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन लाकर उस मशहूर डिजाइन को नया आविष्‍कार दिया। और अब नये रेज़र 40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 एक बार फिर यह साबित कर रहे हैं कि अभिनव डिजाइन से स्‍मार्टफोन के अनुभव को नई परिभाषा मिल सकती है।
      नई रेज़र 40 फैमिली ‘कहानी को पलटने’ (फ्लिप द स्क्रिप्‍ट) के एक रोचक प्रस्‍ताव के साथ नेतृत्‍व करती है, जो कि हलचल मचाने वाली डिजाइन और अभिनव खूबियों के साथ मौजूदा स्‍मार्टफोन उद्योग के नियमों को नई परिभाषा देता है और यथास्थिति को चुनौती देता है।कृति सेनन के साथ अपने गठजोड़ की शुरूआत करने के लिये, मोटोरोला ने कृति सेनन को लेकर दो आकर्षक टेलीविजन विज्ञापनों पर काम किया है, जोकि ऑल-न्‍यू रेज़र 40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लिये ‘फ्लिप द स्क्रिप्‍ट’ का प्रस्‍ताव जीवंत कर रहे हैं।
        इस कैम्‍पेन में कृति सेनन मोटोरोला के साथ‍ मिलकर अपना जलवा दिखाती हैं और नये मोटोरोला रेज़र फोन्‍स की कई संभावनाओं को खोजती हैं। मोटोरोला रेज़र 40 अल्‍ट्रा के विज्ञापन में स्‍टाइल, वर्सेटिलिटी, स्‍पीड और शानदार यूजर एक्‍सपीरियंस के सार को कैप्‍चर किया गया है, जिनकी पेशकश यह स्‍मार्टफोन कहानी को पलटने वाले धमाकेदार एक्‍शन के माहौल में करता है। इस विज्ञापन में कृति एकदम नए अवतार में नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपने सबसे बेहतरीन अंदाज में जोरदार एक्‍शन करती हैं- विज्ञापन में कहानी को पलटना सिर्फ किरदार नहीं, बल्कि एक्‍टर के तौर पर भी होता है।
मोटोरोला रेज़र 40 के लिये बनाये गये दूसरे विज्ञापन में कृति सेनन एक स्‍टाइलिश यात्री हैं और मेट्रो में नीरस जिन्‍दगी जी रहे लोगों को प्रभावित करती हैं। यह विज्ञापन स्‍टैण्‍डर्ड कैण्‍डी बार फोन्‍स पर रेज़र के बेहतरीन स्‍टाइल और लचीलेपन का रोमांच दिखाता है। जब कृति रेज़र को फ्लिप करती हैं, तब उनके आस-पास के हर इंसान की कहानी ही पलट जाती है और उनकी नीरस  जिन्‍दगी में ढेर सारी मस्‍ती और खुशी आती है।
         इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए, एपीएसी, मोटोरोला में मार्केटिंग हेड श्री शिवम रंजन ने कहा, “हम भारतीय बाजार में अत्‍यधिक वृद्धि को अपना लक्ष्‍य बना रहे हैं और ऐसे पार्टनर की तलाश में थे, जो अपने असली जोश में हमारे ब्राण्‍ड का प्रतिनिधित्‍व करे। कृति के खूबसूरत और करिश्‍माई व्‍यक्तित्‍व, अपनी भूमिकाओं में विविधता और नवाचार, युवाओं के साथ प्रासंगिकता और मजबूत जुड़ाव और चुनौती देने वाली सोच ने उन्‍हें हमारे ब्राण्‍ड के प्रतिनिधित्‍व के लिये आदर्श बनाया है। हम कृति सेनन को भारत में मोटोरोला के चेहरे के रूप में पाकर बहुत खुश हैं। हमारा मानना है कि यह भागीदारी नये उपभोक्‍ताओं तक पहुँचने में हमारी मदद करेगी और हम अपने स्‍टाइलिश और अभिनव स्‍मार्टफोन्‍स के माध्‍यम से अपने ग्राहकों की संख्‍या बढ़ा पाएंगे तथा उनके जीवन में सार्थक असर डालने में सक्षम होंगे।”
      इस सहयोग के बारे में अपनी बात रखते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री और मोटोरोला की ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर कृति सेनन ने कहा, “मैं मोटोरोला का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूं। यह एक आइकॉनिक ब्रांड है जोकि इनोवेशन, स्‍टाइल, परफॉर्मेंस और फंक्‍शनैलिटी के साथ मेल खाता है जिसकी तलाश में आज के ग्राहक हैं। मैं मोटोरोला के सफर का साथी बनने के लिए रोमांचित हूं और इस ब्राण्‍ड के साथ रोमांचक अनुभव पाने का इंतजार कर रही हूं।

संबंधित पोस्ट

तीन शातिर चोर गिरफ्तार , 5.64 लाख का मॉल बरामद

Aman Samachar

सीवान, बिहार में आरएलबीएसए फाउंडेशन को सिडबी द्वारा प्रायोजित जिम उपकरण का उद्घाटन

Aman Samachar

मैजिकब्रिक्स प्रॉपइंडेक्स रिपोर्ट के अनुसार संपत्ति के मूल्यों में बढ़ोतरी देखने को मिली

Aman Samachar

मुंब्रा से भिवंडी के लिए मनपा परिवहन सेवा की दो एसी बसें शूरू 

Aman Samachar

बाल दिवस पर बच्चों के लिए सूर्या अस्पतालने सबसे बड़े साइक्लोथॉन का किया आयोजन

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक व्यापक चालू खाता पैकेज किया शुरू

Aman Samachar
error: Content is protected !!