Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ओडिसी ने फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग करके ई-कॉमर्स की दुनिया में कदम रखा

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की तेजी से विकास कर रही प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी, ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने भारत के सबसे बड़े ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट के साथ अपनी महत्‍वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्य पूरे देश में ग्राहकों को आश्‍चर्यजनक लॉन्च ऑफर्स के साथ ओडिसी के अभिनव और अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक बाइक्स तथा स्कूटरों को प्री-बुक करने और उन्‍हें खरीदने का सुचारू और परेशानी से रहित अनुभव प्रदान करना है। ओडिसी के उत्पादों की सम्पूर्ण श्रृंखला में 7 इंच के एंड्राइड डिस्प्ले के साथ भारत की पहली मोटरबाइक – वाडर, स्पोर्टी ई-बाइक – इवोकिस, हाई स्‍पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जैसे कि हॉक प्लस, और कम स्‍पीड वाले स्कूटर्स जैसे कि रेसर लाइट वी2, और ई2गो लाइट और इसके वैरिएंट्स जैसे लोकप्रिय मॉडल्स शामिल हैं। इस साझेदारी के द्वारा कंपनी का लक्ष्य सम्पूर्ण भारत में ग्राहकों के अभिनवइलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान प्राप्त करने और अपनाने का तरीका बदलना है।

       ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ऑनलाइन, मोबाइल, और फिजिकल डीलरशिप्स सहित विभिन्न चैनलों में निरंतर और एकीकृत अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। फ्लिपकार्ट की पहुँच, ग्राहक संबंधी जानकारी और ऑनलाइन मार्केटप्लेस के अनुभव के माध्यम से ओडिसी को अपने ग्राहकों को ओडिसी के इलेक्ट्रिक वाहनों की पूरी रेंज एक क्लिक पर उपलब्ध कराने की आशा है।इस साझेदारी के साथ, ग्राहक ओडिसी के इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर्स की विविध श्रृंखला की खोज और खरीद कर सकते हैं। इन वाहनों में अभिनव डिजाइन, उन्नत टेक्नोलॉजी, और असाधारण परफॉरमेंस की क्षमता है। भारतीय सड़कों पर आवाजाही के लिए उपयुक्त स्टाइलिश और फुर्तीले स्कूटरों से लेकर रोमांचकारी अनुभव के लिए बने दमदार और मजबूत बाइक्स तक, ओडिसी की प्रोडक्ट रेंज अलग-अलग तरह की पसंद और ज़रूरतों को पूरा करती हैं।

       इस घोषणा पर ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, श्री नेमिन वोरा ने कहा कि, “टेक्नोलॉजी से संचालित आज के समय में ई-कॉमर्स समाज के सभी वर्गों की व्यापक श्रेणियों तक पहुँचने के लिए एक शक्तिशाली साधन बनकर उभरा है। फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी व्यापक ग्राहकों तक हमारी पहुँच बढ़ाने और उन्हें इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और स्थायी टेक्नोलॉजी में नवीनतम प्रगति को आसानी से प्राप्त करने और अपनाने में समर्थ बनाने की दिशा में एक रणनैतिक कदम है। हमारा लक्ष्य ई-कॉमर्स की सुविधा और सुलभता का लाभ उठाकर लोगों को आधुनिक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अपनाने के लिए ज्यादा लोगों को सशक्त करना और एक उज्जवल तथा ज्यादा स्थायी भविष्य का मार्ग प्रशस्त करना है।”

       ओडिसी और फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की खरीद को आसान बनाने के लिए एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, डिस्‍काउंट्स और आकर्षक फाइनेंसिंग योजनायें प्रदान करेंगे।इसके अलावा, फ्लिपकार्ट के मजबूत डिलीवरी नेटवर्क और ग्राहक सहायता सेवा से सभी खरीदारों के लिए ओडिसी के उत्पादों के स्वामित्व का सहज और परेशानीरहित अनुभव सुनिश्चित होगा। फ्लिपकार्ट पर ओडिसी के इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटरों की रेंज देखने के लिए Odysse- Buy Products Online at Best Price in India – All Categories | Flipkart.com साइट विजिट करें। ओडिसी और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रति इसकी वचनबद्धता के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया वेबसाइट https://odysse.in/ देखें।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के विषय में :

मुंबई स्थित इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट-अपओडिसी वोरा कंपनी समूह का हिस्सा है। यह एक सम्पूर्ण इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्लैटफॉर्म है जो ग्राहकों के कुशल शहरी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के नए युग में प्रवेश के लिए विश्व के अग्रणी ई.वी. कॉम्पोनेन्ट विनिर्माताओं और मोबिलिटी टेक्‍नोलॉजी विशेषज्ञों के साथ सहयोग करता है। कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और बाइक्स युवा से लेकर बुजुर्गों तक, फैशनेबल खरीदारों और आराम चाहनेवालों से लेकर व्यस्त कारोबारी राइडर्स तक, सभी के लिए उपलब्ध हैं। इसके प्रत्येक उत्पाद की टिकाऊपन और विश्वसनीयता के लिए कठिन जाँच की जाती है। ओडिसी प्रत्येक ग्राहक को सस्ती कीमत पर गुणवत्ता, आराम, और स्टाइल का व्यापक पैकेज प्रदान करती है। वर्तमान में इस ब्रैंड के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में निम्नलिखित सम्मिलित हैं।

  • इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल वाडर (7-इंच एंड्राइड डिस्प्ले, आईओटी, चार ड्राइव मोड्स, 18 लीटर की स्टोरेज स्पेस, गूगल मैप नेविगेशन के साथ)
  • इलेक्ट्रिक बाइक इवोकिस (चार ड्राइव मोड्स, कीलेस एंट्री, चोरी-रोधक टाला और मोटर कट-ऑफ स्विच के साथ)
  • इलेक्ट्रिक स्कूटर हॉक (क्रूज कण्ट्रोल और म्यूजिक सिस्टम के साथ भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर)
  • ई2गो और ई2गो+ (पोर्टेबल बैटरी, यूएसबी चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर और कीलेस एंट्री के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर)
  • इलेक्ट्रिक स्कूटर वी2 और वी2+ (वाटरप्रूफ मोटर, विशाल बूट स्पेस, डूअल बैटरी और एलईडी लाइट्स)
  • लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्रॉ (250 किलोग्राम की भार क्षमता और आईओटी)

संबंधित पोस्ट

त्योहारी लोन चुनने से पहले आपको पांच बातों पर ध्यान देना चाहिए –   नीरज धवन

Aman Samachar

12वां एचजीएच इंडिया का आयोजन मुंबई में 

Aman Samachar

सिडबी ने एमएसएमई को सशक्त बनाने के लिए एसवीसी बैंक के साथ भागीदारी की

Aman Samachar

आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के ई-कॉमर्स ब्रांड ‘जयपोर’ ने मेन्सवेयर में किया पदार्पण

Aman Samachar

 डॉ. नेहा शाह ने टॉरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन 2022 के लिये सेहत और तंदुरुस्‍ती के दिए जरूरी सुझाव

Aman Samachar

अतिधोखादायक रंगायतन की जगह नई इमारत बनाने की मनपा आयुक्त से मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!