Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सुप्रिया लाइफ लाइफसाइंस लिमिटेड ने घाव भरने वाले जेल के विकास के लिए कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से किया समझौता 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी विशेष सक्रिय फार्मास्युटिकल सामग्री (एपीआई) निर्माण कंपनी और सीडीएमओ में से एक सुप्रिया लाइफसाइंस ने प्रोटीन-आधारित क्रॉसलिंक्ड हाइड्रोजेल जेलहील के आगे विकास के लिए कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। जेल-आधारित क्रीम को गहरे घावों और निशान-मुक्त त्वचा पुनर्जनन में यांत्रिक सहायता के लिए इन-सीटू मचान को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

जेल-आधारित क्रीम न केवल थर्ड-डिग्री घावों, कटने, काटने/बैलिस्टिक घावों को कम करने और ठीक करने में उपयोगी साबित हो सकती है, बल्कि मधुमेह संबंधी पैर के अल्सर, दबाव अल्सर, शिरापरक पैर के अल्सर और सर्जरी के घावों को भी ठीक करने में मददगार साबित हो सकती है।त्वचाविज्ञान और त्वचा ग्राफ्टिंग में यह आमूल-चूल बदलाव अब दाग-मुक्त त्वचा को भी पूरा करेगा, त्वचा पुनर्जनन जेल के लिए सामयिक फॉर्मूलेशन के माध्यम से बार-बार अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं होगी, इस प्रकार यह कई लोगों के लिए लागत प्रभावी और कम समय लेने वाला चिकित्सा समाधान साबित होगा।ऐसी कार्यक्षमताओं के साथ, जेलहील संक्रमण को रोकने के लिए तंत्र भी तैयार करता है, नम वातावरण को समायोजित करते हुए अधिक सूखने से बचाता है, तनाव-रहित घाव को बंद करने के लिए यांत्रिक समर्थन और स्कैफोल्ड समर्थन त्वचा पुनर्जनन समर्थन करता है जिसके परिणामस्वरूप निशान-मुक्त त्वचा होती है।

सुप्रिया लाइफसाइंस लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. सतीश वाघ कहते हैं, हमने हाल ही में कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी के साथ क्विकब्लू, एक आशाजनक मौखिक कैंसर उपचार, डिटेक्शन किट विकसित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, हम सबसे आसान और सबसे प्रभावी घाव भरने वाले जेल की खोज कर रहे हैं, जो जेलहील जैसे अधिक नवीन उत्पादों द्वारा समर्थित है।डॉ. सतीश वाघ ने आगे कहा, “सुप्रिया लाइफसाइंस ने दशकों से खुद को एक सीडीएमओ प्लेयर के रूप में स्थापित किया है, सुप्रिया लाइफसाइंस हमारी विश्व स्तरीय सीडीएमओ क्षमताओं पर बैंकिंग करके और स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं के लिए विशिष्ट उत्पादों की पेशकश करके हमारे व्यवसाय के विविधीकरण में एक कदम आगे बढ़ा रही है। हमारा मानना ​​है कि ऐसे अधिक से अधिक उत्पाद सुप्रिया लाइफसाइंस लिमिटेड को एक एकीकृत स्वास्थ्य सेवा प्रदाता के रूप में स्थापित करेंगे।

संबंधित पोस्ट

ठाणे में राकांपा कार्यकर्ताओं ने जलाया छगन भुजबल का पुतला

Aman Samachar

द इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड में शामिल हुआ टी-सीरीज़ 

Aman Samachar

27 मार्च से 2 अप्रैल तक तृतीय पंथी नागरिकों का विशेष मतदाता पंजीकरण

Aman Samachar

मुलुंड में निःशुल्क आरोग्य परीक्षण एवं चिकित्सा शिविर का लोगों ने लिय लाभ 

Aman Samachar

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील ने सोनू सूद के साथ अपना नया टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन किया लॉन्‍च

Aman Samachar
error: Content is protected !!