Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ग्रुप लेग्रँड इंडिया, मुंबई द्वारा 100 कृत्रिम अंगों का वितरण

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] इलेक्ट्रिकल और डिजिटल बिल्डिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के अग्रणी प्रदाता ग्रुप लेग्रँड इंडिया ने रोटरी दिव्यांग सेंटर के सहयोग से मलाड, मुंबई में एक कृत्रिम अंग वितरण शिविर का आयोजन किया।शिविर का उद्देश्य दिव्यांगों की गतिशीलता को बढ़ाना और उन्हें कृत्रिम अंगों का सहारा देकर उनके जीवन को सशक्त बनाना है।यह अंग वितरण शिविर विशेष रूप से कमजोर वर्गों के लिए आयोजित किया जाता है और इसका उद्देश्य कृत्रिम अंगों की तत्काल आवश्यकता को पूरा करना है। इस लक्षित दृष्टिकोण का उद्देश्य हमारे समुदाय के सबसे कमजोर सदस्यों को सशक्त बनाना है, उन्हें नवीनीकृत स्वतंत्रता और बेहतर आजीविका के अवसर प्रदान करना है।
       इस साल की शुरुआत में मार्च में, ग्रुप लेग्रँड इंडिया ने 50 विकलांग व्यक्तियों को सशक्त बनाने के लिए रोटरी दिव्यांग केंद्र के सहयोग से ठाणे में एक समान अंग वितरण शिविर लगाया था। इसके अलावा, 10 दिसंबर को मानवाधिकार दिवस मनाने के मौके पर इसी तरह का एक अंग वितरण शिविर पांडिचेरी में सत्या स्पेशल स्कूल में आयोजित किया जाएगा, जहां ग्रुप लेग्रँड इंडिया 15 वर्ष से कम उम्र के 27 बच्चों को कृत्रिम अंग वितरित करके सहारा देगा।
      ग्रुप लेग्रँड इंडिया के सीईओ और एमडी श्री टोनी बर्लंड ने कहा,हम जरूरतमंद लोगों के जीवन पर सार्थक प्रभाव डालने की साझा प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। ग्रुप लेग्रँड इंडिया में, हम नवाचार, समावेशिता और सामाजिक जिम्मेदारी की शक्ति में विश्वास करते हैं। 100 जरूरतमंद व्यक्तियों को उन्नत कृत्रिम अंग प्रदान करके, हम न केवल गतिशीलता बढ़ा रहे हैं तो हम स्वतंत्रता, गरिमा और उज्जवल भविष्य को बढ़ावा दे रहे हैं। हमारा सहयोग उन समुदायों में जीवन को बेहतर बनाने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है जिनकी हम सेवा करते हैं।''
       सामाजिक रूप से जिम्मेदार गतिविधियों के एक भाग के रूप में ग्रुप लेग्रँड इंडिया ने समाज के जीवन को बेहतर बनाने के लिए शिक्षा, पर्यावरण, स्वास्थ्य और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने वाले कई कार्यक्रमों पर जोर दिया है।

संबंधित पोस्ट

हत्यारा के हुंकार ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अपनी ओर किया आकर्षित

Aman Samachar

सनटेक रियल्टी मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 7 एकड़ के क्षेत्र में वाटरफ्रंट रेसिडेंस का करेगी निर्माण 

Aman Samachar

सिडबी के नए उप प्रबंध निदेशक के तौर पर श्री सुदत्त मंडल ने प्रभार ग्रहण किया

Aman Samachar

मोटोरोला ने दुनिया के पहले ट्रू कलर कैमरा और डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया अपना एज 50 प्रो फोन

Aman Samachar

ठाकरे परिवार के प्रति सदैव निष्ठावान रहा है तरे परिवार – सांसद अरविंद सावंत 

Aman Samachar

 स्मार्ट विकास के साथ-साथ नागरिकों के स्वास्थ्य को भी स्मार्ट रखने के लिए प्रतिबद्ध –  नरेश म्हस्के

Aman Samachar
error: Content is protected !!