Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने NKGSB कोऑपरेटिव बैंक के साथ की बेहद महत्वपूर्ण साझेदारी

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में निजी क्षेत्र की जानी-मानी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस (AFLI) ने आज देश के विभिन्न राज्यों में अपनी सेवाओं का संचालन करने वाले एक प्रमुख सहकारी बैंक, NKGSB कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी से एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस के डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क के दायरे में बढ़ोतरी हुई है, जिसका उद्देश्य जीवन बीमा उत्पादों को बड़े पैमाने पर लोगों के लिए अधिक सुलभ बनाना है।

        NKGSB कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड का नाम भारत के 10 सर्वश्रेष्ठ सहकारी बैंकों की सूची में शामिल है, और वर्तमान में महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, गुजरात एवं मध्य प्रदेश राज्य में इसकी 104 शाखाएँ मौजूद हैं। एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने NKGSB कोऑपरेटिव बैंक के साथ जुड़कर अपनी मौजूदगी और सेवाओं के वितरण की क्षमता को बढ़ाया है। जीवन बीमा के फायदों को ग्राहकों तक पहुंचाने और समुदायों में वित्तीय सुरक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से ही यह साझेदारी की गई है।

      एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस के एमडी एवं सीईओ, श्री विघ्नेश शहाणे ने इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा, “जीवन बीमा को ज्यादा-से-ज्यादा लोगों तक पहुँचना ही हमारा मिशन है, और हमें बेहद खुशी है कि हमने अपने इस मिशन के लिए NKGSB कोऑपरेटिव बैंक के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी बड़े पैमाने पर वित्तीय सुरक्षा उपलब्ध कराने के हमारे संकल्प के अनुरूप है और बाजार में हमारी स्थिति को मजबूत करता है। NKGSB कोऑपरेटिव बैंक को अपने मजबूत ग्राहक आधार और विशाल नेटवर्क के लिए जाना जाता है, जो एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस की सेवाओं के वितरण की रणनीति के लिए काफी मायने रखता है। इस साझेदारी का उद्देश्य दोनों संस्थाओं की सामूहिक ताकत का लाभ उठाना है, जो भरोसेमंद जीवन बीमा समाधान की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए दो-तरफा फायदे की स्थिति है।”

       NKGSB कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की चेयरपर्सन, श्रीमती हिमांगी नाडकर्णी ने कहा, “यह साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए नई संभावनाओं के द्वार खोलती है, जिसे लेकर हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस के इस जुड़ाव से हमें वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की एक बड़ी रेंज की पेशकश करने की सुविधा मिली है, जिससे अपने मूल्यवान ग्राहकों की अलग-अलग तरह की जरूरतों को पूरा करने का हमारा संकल्प और मजबूत होता है।

संबंधित पोस्ट

ग्रीनप्लाई ने आईपीएल 2022 फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में किया गठबंधन 

Aman Samachar

ओलंपिक में पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी, पी.वी. सिंधु ने लॉन्च किया बैंक ऑफ़ बड़ौदा की नई कॉर्पोरेट वेबसाइट 

Aman Samachar

मेडिका की जीवनरक्षक टीम के साथ तीन ईसीएमओ एडेनोवायरस उत्तरजीवी उम्मीद जगाने के लिए फिर से मिले 

Aman Samachar

शहर में मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालो के खिलाफ अपराध दर्ज होगा –  मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने आन्दोलन कर पीएम कार्यालय को भेजी अंतिम संस्कार की सामग्री

Aman Samachar

एसजेवीएन कारपोरेट मुख्यालय के लिए वैकल्पिक संपर्क मार्ग का किया भूमि पूजन

Aman Samachar
error: Content is protected !!