Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फनस्कूल लॉन्च किया सीज़न के खास खिलौनों और गेम्स की रेंज

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी खिलौना निर्माता कंपनी फनस्कूल इंडिया ने इस छुट्टियों के मौसम में दो इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद सहित 13 उत्पाद लॉन्च किए हैं। नवोन्मेषी और दिलचस्प खिलौने और गेम्स जो नई आकर्षक पैकिंग में आते हैं, 3 वर्ष से अधिक के बच्चों के लिए उपयुक्त हैं।

     फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के सीईओ आर जसवंत ने नवीनतम रेंज के लॉन्च के संबंध में अपनी टीम की कड़ी मेहनत पर प्रकाश डालते हुए बड़े उत्साह के साथ कहा, “हम हमेशा ऐसे खिलौने और गेम्स लाने के इच्छुक रहे हैं जो बच्चों को सोचने-विचारने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। नवीनतम पेशकश भी इससे अलग नहीं है। ये उत्पाद गहन अनुसंधान और विकास का परिणाम हैं। हमारे मनोरंजक एवं शिक्षाप्रद खिलौने और गेम्स निश्चित रूप से न केवल बच्चों, बल्कि उनके माता-पिता को भी लुभाएंगे। फनस्कूल के उत्पाद खरीद कर, माता-पिता अपने बच्चों के लिए सही खिलौने चुनने के संबंध में आश्वस्त हो सकते हैं।”

     नए लॉन्च किए गए गेम्स में टॉरनेडो फ़ोर्स शामिल है जो एक इलेक्ट्रॉनिक गेम है और 6 साल से ऊपर के बच्चों के लिए उपयुक्त है। यह गेम ‘वास्तविक-हवा’ बनाता है और भेड़ों के झुंड को बचाने के बारे में है। लॉन्च किया गया एक और इलेक्ट्रॉनिक गेम है ट्रुथ डिटेक्टर, जो 8 साल से ऊपर के बच्चों को पसंद आएगा। इसमें प्रेस बटन वाला एक अति-आकर्षक डिटेक्टर है जिसकी सहायता से 500 सवाल पूछे जा सकते हैं और अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ मजे कर सकते हैं, यह गेम निश्चित रूप से बच्चों को उत्साहित करेगा। यह मशीन झूठ पकड़ने के लिए डिज़ाइन की गई है और यही खासियत इसे अनोखा बनाती है।

     फनस्कूल के होम ब्रांड गिगल्स के तहत, ‘हैप्पी लिल होम’ थीम वाले रोल-प्ले प्लेसेट की एक श्रृंखला लॉन्च की गई है। इसमें एक आयरन, एक टोस्टर, एक जूसर और वॉशिंग मशीन शामिल है और इन रोल-प्ले टॉय सेट को सोच-समझकर डिजाइन किया गया है तथा इसका उद्देश्य बच्चों के मोटर कौशल को निखारना, कुकिंग संबंधी कल्पनाओं को विकसित करना और इससे भी जरूरी ये कि यह बच्चों को बड़ों द्वारा किए जाने वाले रोजमर्रा के कामों की नकल करने की अनुमति देता है और छोटे बच्चों को बड़ों की नकल करने में बड़ा मज़ा आता है।

संबंधित पोस्ट

वाटर फ्रंट डेवलोपमेंट के उद्यान संबंधी कार्य अक्टोबर तक पूरा करें – संदीप मालवी

Aman Samachar

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने राज्य सरकार पर फिर लगाया गंभीर आरोप

Aman Samachar

अनधिकृत रेती उत्खनन के खिलाफ कार्रवाई कर तहसीलदार ने किया 80 लाख की मशीनरी व रेती नष्ट 

Aman Samachar

 वर्नाक्युलर ऑनलाइन गेमिंग के क्षेत्र के WINZO ने डिजिटल सेंसेशन भुवन बाम को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

Aman Samachar

 केंद्रीय वित्त मंत्री को, सिडबी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने भेंट की दो मूल्यवान पुस्तकें

Aman Samachar

हिन्दी दिवस पर निर्मला फाउंडेशन द्वारा हुआ राष्ट्रीय कवि सम्मेलन का आयोजन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!