Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सिंगापुर एयरलाइंस ने सात एयरबस A350F कार्गो विमानों का दिया ऑर्डर

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) ने सात एयरबस A350F कार्गो विमानों के लिए पांच और विमानों के विकल्प के साथ ऑर्डर दिया है। इस समझौते पर आज सिंगापुर एयरशो 2022 में सिंगापुर एयरलाइंस के सीईओ श्री गोह चुन फोंग और एयरबस के मुख्य व्यवसाय अधिकारी और श्री क्रिश्चियन शेरर द्वारा हस्ताक्षर किए गए।

A350F सिंगापुर एयरलाइंस के सात बोइंग 747-400F कार्गो विमानों की जगह लेगा। 2025 की चौथी तिमाही में डिलीवरी शुरू होने पर वाइडबॉडी कार्गो विमान की नई पीढ़ी को उड़ाने वाली एयरलाइन पहली वाहक होगी। A350F जैसे अभियान 40% कम ईंधन जलाते हैं, 747-400F जो सिंगापुर एयरलाइंस के कार्बन उत्सर्जन को प्रति वर्ष लगभग 400,000 टन कम करता है। यह सिंगापुर एयरलाइंस समूह के 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन प्राप्त करने के लक्ष्य का समर्थन करता है। A350F एक रोल्स-रॉयस ट्रेंट XWB-97 इंजन द्वारा संचालित है।  विमान के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया परिशिष्ट ए देखें।A350F रेंज और पेलोड सिंगापुर एयरलाइंस को अपनी माल सफ्लाई में अधिक लचीलापन लायेगा, अपने कार्गो कारोबार को बढ़ावा देगा और इस क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करेगा। पिछले कुछ वर्षों में, सिंगापुर एयरलाइंस ने ई-कॉमर्स, फ्रेश उत्पादों और फार्मास्यूटिकल्स सहित प्रमुख क्षेत्रों में अपनी कार्गो क्षमता को मजबूत किया है। उन्होंने कई डिजिटल उद्यम भी शुरू किए हैं जो उपभोक्ताओं के लिए अधिक मूल्य और विकल्प प्रदान करते हैं। सिंगापुर एयरलाइंस के कार्गो कारोबार के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया परिशिष्ट बी देखें।

    एयरबस के साथ A350F सौदे में सिंगापुर एयरलाइंस ग्रुप ऑर्डर बुक में 15 A320neo और दो A350-900 यात्री विमानों की अदला-बदली शामिल है। यह एसआईए को अपने आवश्यक कार्गो नवीनीकरण कार्यक्रम को जारी रखते हुए पूंजीगत व्यय का प्रबंधन करने की अनुमति देता है।

संबंधित पोस्ट

ठाणे रेलवे स्टेशन को ऐतिहासिक स्थल के रूप में पुनार्विक्सित करने की मंजूरी – विनय सहस्रबुद्धे 

Aman Samachar

आईपीआरएसने लिरिक डिस्प्ले को भारत में लाभकारी बनाने के लिए लिरिकफाइंड के साथ साझेदारी की

Aman Samachar

छठपूजा के बाद शिवशांति प्रतिष्ठान ने रायलादेवी तालाब पर चलाया स्वच्छता अभियान 

Aman Samachar

कोंकण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक अधिक संख्या में मतदाता सूची में नाम दर्ज कराएं – अशोक शिंगारे

Aman Samachar

डिजिकोर स्‍टूडियोज़ दर्शकों का ध्‍यान खींचने के लिये तैयार

Aman Samachar

चौबीस घंटे में कोरोना से 77 मरीज मिलने से ठाणे शहर कोरोना मुक्त होने की राह पर

Aman Samachar
error: Content is protected !!