Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

उत्तर प्रदेश से आकर मुंब्रा में विधायक की पत्नी ने मुस्लिम भाई को राखी बाँधकर देश की सुरक्षा का माँगा सहयोग

ठाणे [ युनिस खान ] सामाजिक एकता और आपसी संबंधों को मजबूत करने के लिए करीब डेढ़ हजार किमी से आकर एक बहन ने मुंब्रा में रहने वाले मुस्लिम भाई को राखी बांधकर मुह मीठा कराया .बहन कोई और नहीं प्रतापगढ़ जिले की विश्वनाथगंज विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपना दल एस के विधायक जीतलाल पटेल की पत्नी विमलेश पटेल हैं .इस अवसर पर विधायक पटेल भी उपस्थित थे . विधायक पटेल ने कहा कि इंसानियत , सामाजिक एकता और लोगों के सुख दुख में शामिल रहना हमारी प्राथमिकता है .

            उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले की विश्वनाथगंज क्षेत्र के विधायक जीतलाल पटेल रक्षाबंधन के दिन अपनी धर्मपत्नी विमलेश पटेल के साथ मुंब्रा में हाफिज अब्दुल रब मदनी के निवास पर आये .इस अवसर पर श्रीमती विमलेश ने हाफिज मदनी के हाथ में राखी बांधकर भाईचारे के संबंधों और देश की रक्षा के लिए सहयोग माँगा . हाफिज मदनी ने श्रीमती विमलेश को उपहार देते हुए हरसंभव सहयोग का वादा किया .उन्होंने हिंदी कुरान शरीफ भी भेंट किया .
            विधायक जीतलाल पटेल ने प्रवासी उत्तर भारतीयों से बातचीत के दौरान कहा कि क्षेत्र का विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है . हमारा प्रयास सरकार की योजनाओं का लोगों तक लाभ पहुँचाने ,उनकी समस्याओं के निराकरण और और लोगों के सुख दुःख साथ खड़ा रहने की है .क्षेत्र के लोगों का हमें सहयोग मिला है . मैं किसी प्रकार का भेदभाव न कर लोगों का यथा संभव कार्य करता हूँ . हाफिज मदनी ने कहा कि विधायक पटेल अपने क्षेत्र के लोगों को सामान्य व्यक्ति की तरह मिलकर उनकी समस्याएँ सुनते हैं और हर संभव सहयोग करते है . क्षेत्र के प्रवासी उत्तर भारतीयों से जिले के विकास और समस्याओं पर चर्चा हुई . इस अवसर पर मौलाना अजमल खान ,लालजी सिंह , श्रीमती रिनू सिंह , सईद खान समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे .

संबंधित पोस्ट

18 अप्रैल को महिलाओं की बैठक और तृतीय पंथी मतदाताओं को पहचान पत्र का वितरण

Aman Samachar

पालघर नगर पालिका , बोईसर ग्राम पंचायत स्लम पुनर्वास प्राधिकरण में शामिल

Aman Samachar

किन्नर अस्मिता संस्था की ओर से पुलिस को कोविड प्रतिबंधक सामग्री वितरित

Aman Samachar

सबसे बड़े बैडमिंटन स्टेडियम्स में टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका 

Aman Samachar

कोपरखैरणे विभाग में मनपा ने अनाधिकृत निर्माण पर की तोडू कार्रवाई

Aman Samachar

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की स्मृति में विशेष चिकित्सा भवन व अनुसंसाधन केंद्र बनेगा – ओमप्रकाश शर्मा

Aman Samachar
error: Content is protected !!