Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिवसेना विधायक सरनाइक के दो फ़्लैट व प्लाट जब्त करने की ईडी की नोटिस से हडकंप 

ठाणे [ युनिस खान ] ईडी की टीम ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक को 2 फ़्लैट , टिटवाला में जमीन जब्त करने का नोटिस भेजा है। इससे राजनीति गलियारों में हड़कंप मच गया है। विधायक प्रताप सरनाइक ने न्यायालय पर विश्वास जताते हुए दो तीन दिन में न्यायालय में जाने की प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
एनएसईएल घोटाले को लेकर पहले से ही विवादों में घिरे शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक को शुक्रवार को एक बार फिर झटका दिया गया। ईडी की एक टीम ने घोटाले के सिलसिले में प्रताप सरनाइक को जब्ती का नोटिस जारी किया है।विधायक सरनाइक के हीरानंदानी स्थित मकान दो फ़्लैट व टिटवाला में 25 मीटर के भूखंड को जब्त करने का नोटिस जारी किया गया है।  इस नोटिस से एक बार फिर सियासत गरमा गई है।  दो दिन पहले ईडी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साले और रश्मि ठाकरे के भाई पाटनकर के साई निर्माण परियोजना में 11 फ्लैटों को जब्त किया था जबकि सूत्रों ने बताया कि पांचपखाड़ी में पांच फ्लैटों को भी निशाना बनाया गया था।  ईडी ने शुक्रवार को शिवसेना विधायक सरनाइक को दो फ़्लैट और  टिटवाला की जमीन के एक प्लाट के संबंध में फिर से नोटिस जारी किया।
ईडी के नोटिस के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना विधायक सरनाइक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम जैसे विधायक केंद्र-राज्य के झगड़े में परेशान हो रहे हैं। ईडी ने दो फ़्लैट और प्लॉट जब्त करने का नोटिस जारी किया है।  उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में अदालत में अपील करेंगे। दूसरी ओर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि
एनएसईएल घोटाला मामले में एक बार फिर निशाने पर आए प्रताप सरनायक को ईडी ने नोटिस जारी किया है। किरीट सोमैया ने दावा किया है कि शिवसेना विधायक सरनाइक अगले कुछ दिनों में जेल जाएंगे क्योंकि उनकी 11 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली गई है।

संबंधित पोस्ट

अमृताश्री अम्मा के आश्रम ने कोविड-19 राहत के लिए वित्तीय सहायता में 85 करोड़ रुपये खर्च किए 

Aman Samachar

अति महत्वाकांक्षी क्लस्टर योजना ठाणे समेत पूरे राज्य में शुरू होगी – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

कोंकण विभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदाता पंजीकरण का दूसरा चरण 9 दिसंबर तक जारी

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से मैं सुरक्षित बैंकिंग विषय पर संगोष्ठी

Aman Samachar

खलनायक बबलू यादव की वापसी कई फिल्मों में आयेंगे नजर

Aman Samachar

एयू एसएफबी 24×7 वीडियो बैंकिंग सेवा प्रदान करने वाला भारत का पहला बैंक बना

Aman Samachar
error: Content is protected !!