Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट ने किया पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियों का उद्घाटन

भागलपुर (बिहार) , फ़िल्म निर्माण कंपनी ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट के द्वारा बीतें दिनों भागलपुर बिहार में पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो का शुभारंभ किया गया। ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट वर्तमान में भोजपुरी फ़िल्म मांगलिक विवाह का निर्माण कर चुका हैं। जबकि कई अन्य फिल्मों के निर्माण की तैयारी में हैं। जैसा कि कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आयुष दुबे व सेजल दुबे ने बताया कि इस पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में कैमरा से लेकर हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध हैं। जिसकी जरूरत एक फ़िल्म निर्माता को होती हैं। अगर देखा जायें तो इस पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो को उच्च स्तर पर तैयार किया गया हैं।
           कंपनी के संस्थापक आंनद शुक्ला ने बताया कि ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट का यह पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो पूरे बिहार में पहला स्टूडियो होगा,जो मुम्बई स्तर की गुणवत्ता निर्माताओं को उपलब्ध करायेगी। इस पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो का प्रारंभ विधिवत पूजा अर्चना के साथ किया गया। जिसमें कई गणमान्य कलाकार व शहर के प्रतिष्ठित लोग मौजूद थे। ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट की कई आनें वाली फिल्में हैं जिसमें कई चर्चित व लोकप्रिय भोजपुरी सुपरस्टार नजर आयेंगे।

संबंधित पोस्ट

पंजाब नेशनल बैंक ने जीवन प्रमाणपत्र जमा करने की ऑनलाइन सुविधा शुरू की

Aman Samachar

टीएमटी बस मार्गों का सर्वे कर शीघ्र व आरामदायक सेवा देने का प्रयास करें – अभिजीत बांगर

Aman Samachar

मानसून में सडकों पर खड्डे हुए तो संबंधित अधिकारीयों पर होगी कार्रवाई – मनपा आयुक्त

Aman Samachar

एयू स्माल फाइनेंस बैंक ने नियुक्ति किया आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर एच. आर. खान को नॉन-एक्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंटर डायरेक्टर

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी बैंक सहित 6 आईबीए पुरस्कार – 2022 प्राप्त किये

Aman Samachar

वायु प्रदुषण रोकने के लिए 140 वाहनों की जांच कर मनपा ने वसूला 7 लाख ,22 हजार रूपये दंड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!