Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

सराफा व्यवसायी भरत जैन की हत्या मामले मुख्य सूत्रधार की गिरफ़्तारी की भाजपा ने की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की हत्या के बाद सोना-चांदी के व्यापारी भरत जैन की हत्या से व्यापारी चिंतित हो गए हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी निरंजन दावखरे ने मामले के मुख्य दोषी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह से मिलकर ज्ञापन दिया है।
उन्होंने कहा है कि अप्रैल में मनसुख हिरेन का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी।  अब  सराफा व्यापारी भरत जैन की भी हत्या करने की घटना हुई है। मनसुख हिरेन की तरह भरत जैन का शव कलवा खाड़ी में फेंका गया था।  घटना से ठाणे में व्यापारियों में भय का माहौल है।  इस पृष्ठभूमि में विधायक डावखरे ने एक प्रतिनिधि मंडल के साथ पुलिस आयुक्त से मुलाकात की।  इस अवसर पर मनपा में भाजपा के गटनेता मनोहर दुंबारे, नगरसेवक एवं महिला मोर्चा की अध्यक्ष मृणाल पेंडसे, नगरसेवक सुनेश जोशी, जिला महासचिव विलास साठे, जैन समाज के प्रतिनिधि एवं व्यवसायी अशोक बडाला एवं विकास अच्छा उपस्थित थे।
भरत जैन का 14 अगस्त को अपहरण कर लिया गया था।  भरत जैन के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजन पुलिस में मिसिंग की शिकायत दर्ज कराने गए।  उस समय, उससे कहा गया था कि वह लापता होने के 24 घंटे बाद शिकायत दर्ज कराएगा।  हालांकि अगले दिन जैन की दुकान के शटर टूटे मिले। परिवार को इससे अहसास हुआ कि भरत की जान को खतरा है।  उन्होंने पुलिस से तत्काल जांच कराने की भी मांग की।  दुर्भाग्य से, 18 अगस्त को कलवा खाड़ी में भरत का शव मिला।  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने कहना है कि जांच की दिशा भटक रही है।  उन्होंने कहा कि मामले में मुख्य सूत्रधार की जगह अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है हालांकि विधायक डावखरे ने मुख्य सूत्रधार को गिरफ्तार करने की मांग की है।

संबंधित पोस्ट

रेनो इंडिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति को किया मज़बूत 

Aman Samachar

ग्रामीण पुलिस के 18 चार पहिया व 31 दुपहिया वाहन का पालकमंत्री ने लिया लोकार्पण 

Aman Samachar

फ़्यूचर जेनराली इंडिया इंश्योरेंस ने फेस मास्क के जरिए लोगों से मानसिक सेहत के प्रति सजग रहने की अपील की

Aman Samachar

सड़क दुर्घटना में टेंपो चालक व साथी की घटना स्थल पर ही मृत्यु 

Aman Samachar

गटई कामगारों की समस्या का एक माह में हल , कंगना राणावत को देश से बाहर किया जाए – सामाजिक न्याय राज्यमंत्री 

Aman Samachar

झाड़ियों में खोये शहीद उद्यान को श्रमदान कर विधायक केलकर ने किया स्वच्छ 

Aman Samachar
error: Content is protected !!