Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

सराफा व्यवसायी भरत जैन की हत्या मामले मुख्य सूत्रधार की गिरफ़्तारी की भाजपा ने की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की हत्या के बाद सोना-चांदी के व्यापारी भरत जैन की हत्या से व्यापारी चिंतित हो गए हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी निरंजन दावखरे ने मामले के मुख्य दोषी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह से मिलकर ज्ञापन दिया है।
उन्होंने कहा है कि अप्रैल में मनसुख हिरेन का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी।  अब  सराफा व्यापारी भरत जैन की भी हत्या करने की घटना हुई है। मनसुख हिरेन की तरह भरत जैन का शव कलवा खाड़ी में फेंका गया था।  घटना से ठाणे में व्यापारियों में भय का माहौल है।  इस पृष्ठभूमि में विधायक डावखरे ने एक प्रतिनिधि मंडल के साथ पुलिस आयुक्त से मुलाकात की।  इस अवसर पर मनपा में भाजपा के गटनेता मनोहर दुंबारे, नगरसेवक एवं महिला मोर्चा की अध्यक्ष मृणाल पेंडसे, नगरसेवक सुनेश जोशी, जिला महासचिव विलास साठे, जैन समाज के प्रतिनिधि एवं व्यवसायी अशोक बडाला एवं विकास अच्छा उपस्थित थे।
भरत जैन का 14 अगस्त को अपहरण कर लिया गया था।  भरत जैन के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजन पुलिस में मिसिंग की शिकायत दर्ज कराने गए।  उस समय, उससे कहा गया था कि वह लापता होने के 24 घंटे बाद शिकायत दर्ज कराएगा।  हालांकि अगले दिन जैन की दुकान के शटर टूटे मिले। परिवार को इससे अहसास हुआ कि भरत की जान को खतरा है।  उन्होंने पुलिस से तत्काल जांच कराने की भी मांग की।  दुर्भाग्य से, 18 अगस्त को कलवा खाड़ी में भरत का शव मिला।  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने कहना है कि जांच की दिशा भटक रही है।  उन्होंने कहा कि मामले में मुख्य सूत्रधार की जगह अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है हालांकि विधायक डावखरे ने मुख्य सूत्रधार को गिरफ्तार करने की मांग की है।

संबंधित पोस्ट

 केएसबी लिमिटेड ने मजबूत प्रदर्शन के साथ 2023 की पहली तिमाही की पूरी 

Aman Samachar

एसबीआई कार्ड ने फेस्टिव ऑफ़र 2022 के शुभारंभ की घोषणा की

Aman Samachar

रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड ने1100 करोड़ में स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर में 40 फीसदी हिस्सेदारी ली

Aman Samachar

ग्रीनप्लाई आंतरिक स्‍थानों के लिए सुरक्षित व स्‍वस्‍थ मटेरियल पर जागरूकता के नए-नए तरीकों का इस्‍तेमाल

Aman Samachar

नाला सफाई नहीं होने से बरसात में भिवंडी के पुनः डूबने पर मनपा होगी जिम्मेदार – प्रशांत लाड

Aman Samachar

रेलवे स्टेशन व तलावपाली क्षेत्र को फेरीवालों से मुक्त कराने के मनपा आयुक्त ने दिए निर्देश

Aman Samachar
error: Content is protected !!