Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सफाई मित्र अमृत सम्मान से स्वास्थ्य कमचारियों को मनपा ने किया सम्मानित 

भिवंडी [ युनिस खान ] गांधी जयंती के अवसर पर उप महापौर इमरान वली मोहम्मद खान और मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख ने राष्टपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

           इस अवसर पर उपायुक्त स्वास्थ्य दीपक जिन्जाद, मुख्यालय के उपायुक्त दीपक पुजारी, सहायक आयुक्त स्वास्थ्य प्रीति गाड़े, स्वास्थ्य अधिकारी हेमंत गुलवी, अशोक सांखे, जनसंपर्क अधिकारी मिलिंद पलसुले, वार्ड अधिकारी दिलीप खाने, फैजल तातली आदि बड़ी संख्या में मौजूद थे।
गांधी जयंत के अवसर पर मनपा मुख्यालय में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया गया। प्रभाग समिति संख्या 5 के परिसर में शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के लिए एक विशेष कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।  वहीं आज अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छ सर्वेक्षण में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों को सफाई मित्र अमृत सम्मान प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।  इस मौके पर आयुक्त सुधाकर देशमुख ने सभी कर्मचारियों से कहा कि भले ही हम कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं।  हम इस शहर के स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं। इसलिए हम अपने काम से कहीं कम नहीं हैं, हम सभी सफाई मित्र हैं, हम सभी को इसके लिए गर्व होना चाहिए।  स्वच्छ भारत अभियान के तहत मनपा के सभी कर्मचारियों को कड़ी मेहनत कर पुरस्कार प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। उप महापौर इमरान वली मोहम्मद खान ने मंडई में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अभिवादन किया।

संबंधित पोस्ट

प्री क्वालीफाइड क्रेडिट कार्ड के साथ पीएनबी वन पर सावधि जमा के सापेक्ष ओवरड्राफ्ट की सुविधा लांच की

Aman Samachar

यूपीएससी प्रतिस्पर्धा में राज्य की प्रथम डा कश्मीरा संखे का मनपा आयुक्त ने किया स्वागत

Aman Samachar

सिडबी ने ‘ विश्व एमएसएमई दिवस ‘ को ‘ विकास सप्ताह ‘ के रूप में मनाते हुए विकासात्मक उपाय किए

Aman Samachar

राज्य सरकार खेल को बढ़ावा देने वाले आवश्यक प्रस्तावों को तत्काल देगी मंजूरी – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

एचसीएल फाउंडेशन की ओर से उत्तराखंड में रुद्राक्ष के 10,000 पौधे रोपे गए

Aman Samachar

तेरह वर्षो से विस्थापित 110 परिवारों के पुनर्वास की मांग को लेकर राकांपा ने किया आन्दोलन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!