Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कोरोना टीकाकरण अभियान के नायकों को किया गया सम्मानित  

 

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के हीरानंदानी इस्टेट, ब्रम्हांड , पातलीपाड़ा और कोलशेत क्षेत्रों में टीकाकरण अभियान में योगदान के लिए ‘टीकाकरण नायकों’ का अर्पण फ़ौंडेशन की ओर से सम्मानित किया गया। अर्पण फाउंडेशन और आईएनवीसी के माध्यम से आयोजित समारोह में 100 से अधिक नागरिकों को सम्मानित किया गया है।                मनपा में भाजपा गटनेता मनोहर डुंबरे , अर्पण फाउंडेशन की अध्यक्ष भावना डुंबरे और आयएनवीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित मोदी के माध्यम से देश भर में 100 करोड़ टीकाकरण पूरा करने के मुद्दे को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था।  ठाणे में पहला निजी टीकाकरण अभियान अर्पण फाउंडेशन और  आयएनवीसी द्वारा शुरू किया गया था।  इसके माध्यम से हीरानंदानी इस्टेट, ब्रम्हांड , पातलीपाड़ा और कोलशेत क्षेत्रों के 15,000 से अधिक नागरिकों का नि:शुल्क टीकाकरण किया गया।  इसमें विदेश जाने वाले छात्रों के साथ-साथ महिलाएं और वरिष्ठ नागरिक भी शामिल थे।  ठाणे शहर के विभिन्न हिस्सों में  आयएनवीसी ने एक लाख से अधिक नागरिकों को सशुल्क टीके प्रदान किए।  इस कार्य में सहयोग करने वाले 100 से अधिक नागरिकों को ‘टीकाकरण नायक के रूप में सम्मानित किया गया।

        भाजपा गटनेता मनोहर डुंबरे ने कहा कि आपदा के समय अर्पण फाउंडेशन आम लोगों की मदद की हैं। डोंगरीपाड़ा गुरुद्वारे के माध्यम से हजारों नागरिकों की भूख को फूड पेंट्री के माध्यम से संतुष्ट किया गया। जिससे मरीजों का समय पर इलाज हो सके।  ठाणे में सबसे बड़ा अभियान कोरोना टीकाकरण की कठिनाइयों को दूर करने के लिए चलाया गया, जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक महत्वपूर्ण हथियार है।  इस अभियान में सहयोग के लिए हम टीकाकरण नायकों के साथ-साथ कोरोना योद्धाओं के हमेशा आभारी रहेंगे। फ़ौंडेशन की अध्यक्षा भावना डुंबरे ने कहा कि भविष्य में भी अर्पण नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने प्रयास जारी रखेगा।

संबंधित पोस्ट

सनटेक रियल्टी की बिक्री बुकिंग तीसरी तिमाही में बढ़कर 352 करोड़ रही

Aman Samachar

वोल्टास कंपनी की जगह में 23 करोड़ की लागत से बनने वाला कोविड सेंटर स्थगित करने की राकांपा ने की मांग

Aman Samachar

झारखंड की पहली हिंदी टीवी सीरियल कहानी किस्मत की यूट्यूब पर मुफ़्त देखें

Aman Samachar

 5 से 7 फरवरी तक रेलवे के विशेष मेगाब्लॉक के दौरान ठाणे से दिवा के बीच मनपा परिवहन की अतिरिक्त बसें 

Aman Samachar

स्‍टरलाइट पावर ने खरगोन ट्रांसमिशन प्रोजेक्‍ट के लिये 1200 करोड़ रुपये का पुनर्वित्‍तीयन किया पूरा 

Aman Samachar

भारत बंद का मिलाजुला असर , राकांपा ने ट्रैक्टर व हल लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष किसानों के समर्थन में किया आन्दोलन

Aman Samachar
error: Content is protected !!