Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जातिवादी शक्तियों को रोकने के लिए जनता को आगे आना चाहिए – आरिफ नसीम खान 

ठाणे [ युनिस खान ] केंद्र की भाजपा सरकार ने कृत्रिम रूप से महंगाई बढ़ाकर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है और देश में सांप्रदायिक ताकतें सक्रिय हो गई हैं। इस आशय का उदगार व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष व पूर्व मंत्री मोहम्मद आरिफ नसीम खान ने महंगाई और सांप्रदायिकता के मुद्दे पर भजपा सरकार की जमकर आलोचना किया है।
अखील भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के निर्देशानुसार और महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से महाराष्ट्र में आज 14 नवंबर से 29 नवंबर तक राज्यव्यापी जनजागरण अभियान शुरू किया गया है। इस अवसर पर बोलते हुए पर आज ठाणे में प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष खान ने केंद्र की  भाजप सरकार और उसकी नीतियों की जमकर आलोचना किया।  उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते देश में मंहगाई चरम पर है और चुनाव जितने के लिए सांप्रदायिकता फैलाई जा रही है।  इसे रोकने के लिए देश की जनता को आगे आना चाहिए।

ठाणे शहर कांग्रेस के अध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश ठाणेकर , शहर कांग्रेस प्रवक्ता सचिन शिंदे समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर खान ने कहा की केंद्र सरकार के गलत निर्णय से आम जनता चिंतित है और इसने देश के व्यापार और उद्योग पर भारी असर डाला है। स्वाभाविक रूप से इसका प्रभाव सभी क्षेत्रों में महसूस किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाएंगे। भारत के पूर्व प्रधान मंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन 14 नवंबर को महाराष्ट्र में अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने यह कहा की बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के बारे में  जनता जागरूकता आने पर ही इसका अंत होगा।

संबंधित पोस्ट

ऑनलाइन खेल महोत्सव 2021-22 के लिए मनपा ने खिलाड़ियों से हिस्सा ने का किया आवाहन 

Aman Samachar

सफाई मित्र अमृत सम्मान से स्वास्थ्य कमचारियों को मनपा ने किया सम्मानित 

Aman Samachar

जवेरिया काजी राज्य स्तरीय सावित्री बाई फुले पुरस्कार से सम्मानित 

Aman Samachar

उत्तन से 10 नाटिकल मील दूर समुद्र में भटके जहाज में फंसे 6 खलासी तट रक्षक दल के संपर्क में – पालकमंत्री

Aman Samachar

हैदराबाद में 5 फरवरी 2022 को 216 फीट ऊंची स्टैच्यू ऑफ इक्वालिटी का अनावरण करेंगे प्रधानमंत्री

Aman Samachar

धर्मान्तरण का आरोपी शाहनवाज रायगढ़ जिले से गिरफ्तार , यु पी पुलिस आरोपी को लेकर गाजियाबाद रवाना

Aman Samachar
error: Content is protected !!