Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जातिवादी शक्तियों को रोकने के लिए जनता को आगे आना चाहिए – आरिफ नसीम खान 

ठाणे [ युनिस खान ] केंद्र की भाजपा सरकार ने कृत्रिम रूप से महंगाई बढ़ाकर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है और देश में सांप्रदायिक ताकतें सक्रिय हो गई हैं। इस आशय का उदगार व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष व पूर्व मंत्री मोहम्मद आरिफ नसीम खान ने महंगाई और सांप्रदायिकता के मुद्दे पर भजपा सरकार की जमकर आलोचना किया है।
अखील भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के निर्देशानुसार और महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से महाराष्ट्र में आज 14 नवंबर से 29 नवंबर तक राज्यव्यापी जनजागरण अभियान शुरू किया गया है। इस अवसर पर बोलते हुए पर आज ठाणे में प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष खान ने केंद्र की  भाजप सरकार और उसकी नीतियों की जमकर आलोचना किया।  उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते देश में मंहगाई चरम पर है और चुनाव जितने के लिए सांप्रदायिकता फैलाई जा रही है।  इसे रोकने के लिए देश की जनता को आगे आना चाहिए।

ठाणे शहर कांग्रेस के अध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश ठाणेकर , शहर कांग्रेस प्रवक्ता सचिन शिंदे समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर खान ने कहा की केंद्र सरकार के गलत निर्णय से आम जनता चिंतित है और इसने देश के व्यापार और उद्योग पर भारी असर डाला है। स्वाभाविक रूप से इसका प्रभाव सभी क्षेत्रों में महसूस किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाएंगे। भारत के पूर्व प्रधान मंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन 14 नवंबर को महाराष्ट्र में अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने यह कहा की बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के बारे में  जनता जागरूकता आने पर ही इसका अंत होगा।

संबंधित पोस्ट

बेमौसम बारिश से ईंट भट्ठी कारोबार चौपट , आदिवासी मजदूर संकट में

Aman Samachar

दलितों को मंदिर में प्रवेश करने से रोकने पर मुंब्रा में दो दिनों से अनशन 

Aman Samachar

सिंगापुर एयरलाइंस ने नए नैरोबॉडी एयरक्राफ्ट केबिन प्रोडक्ट का किया अनावरण

Aman Samachar

 फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की श्रेणी में स्वतन्त्र पारिवारिक डाक्टर भी हैं – डॉ. आलोक रॉय 

Aman Samachar

मोटरसाइकिल व मोबाईल चोरी के 20 मामले उजागर  ,2 अल्पवयीन चोर सहित 5 को गिरफ्तार

Aman Samachar

क्राफ्टन ने स्‍पेशल इंविटेशनल ‘द ग्राइंड’ के साथ iQOO बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की शुरुआत की 

Aman Samachar
error: Content is protected !!