Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राशनिंग कार्यालय की जर्जर इमारत का एकीकृत पुनर्विकास कराने की विधायक ने की मांग  

ठाणे [ युनिस खान ] जिलाधिकारी परिसर में स्थित राशनिंग कार्यालय की जर्जर इमारत व सुविधाओं के अभाव से कर्मचारी व नागरिक परेशान हैं। इस समस्या को लेकर  विधायक संजय केलकर ने निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर मरम्मत व सुविधाओं के संबंध में तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
पिछले कई सालों से ठाणे शहर का राशनिंग कार्यालय बदहाली की स्थिति में है। विधायक केलकर ने इस संबंध में लोक निर्माण विभाग से गुहार लगाई थी, लेकिन देखा गया कि मरम्मत जारी रहने से समस्याएं और बढ़ गई हैं। विधायक केलकर ने राशन अधिकारियों और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान खतरनाक छतों, दीवारों की आंशिक मरम्मत, पंखे, पीने के पानी, शौचालय और कई अन्य समस्याएं देखी गईं।  विधायक केलकर ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए काम में तेजी लाने का निर्देश दिया।
उन्होंने कहा कि संपूर्ण परिसर में राशन वितरण, जलापूर्ति, कौशल विकास आदि के कार्यालय हैं और वे जर्जर हालत में हैं। यहां रोजाना हजारों नागरिकों के आने जाने से दुर्घटना की स्थिति में जनहानि का खतरा बना रहता है।  विधायक संजय केलकर कई वर्षों से मांग कर रहे हैं कि ये कार्यालय एक ही सुसज्जित भवन में हों।  उन्होंने संयुक्त पुनर्विकास के लिए सरकार से गुहार लगाई है, लेकिन जब से इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है।  इन कार्यालयों में हजारों ठाणेकरों का आना-जाना खतरनाक हो गया है। उन्होंने शीघ्र ही समस्या के स्थाई निराकरण के लिए ठोस कदम उठाने के लिए जिला प्रशासन व संबंधित विभाग से मांग की है।

संबंधित पोस्ट

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील का राकांपा कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला 

Aman Samachar

 साल के पहले प्रमुख अंतर्राष्‍ट्रीय ट्रैवेल शो SATTE 2024 का हुआ शुभारंभ 

Aman Samachar

सेवा निवृत्त शिक्षिका व मजदूर नेता के निधन पर श्रधांजलि देकर उनकी सेवाओं को किया याद

Aman Samachar

 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रबंध निदेशक और सीईओ के रूप में सुश्री ए मणिमेखलै ने कार्यभार किया ग्रहण 

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील ने लॉन्‍च किया नया कैम्‍पेन “अपना घर’’ 

Aman Samachar

एयू रॉयल वर्ल्ड एनआरई , एनआरओ सेविंग्स अकाउंट एवं डेबिट कार्ड इस फेस्टिवल सीजन आफर

Aman Samachar
error: Content is protected !!