Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भिवंडी में 15 से 18 आयुवर्ग के किशोरों का आज से टीकाकरण शुरू – डा कारभारी खरात 

भिवंडी [युनिस खान ] भिवंडी में 15 से 18 आयुवर्ग के युवाओं का आज सोमवार 3 जनवरी से कोविड टीकाकरण शुरू हो रहा है। मनपा क्षेत्र के 4 प्रमुख सेंटरों पर शुरू टीकाकरण का लाभ उठाने की अपील मनपा प्रमुख वैद्यकीय अधिकारी डा कारभारी खरात ने पात्र युवाओं से अपील की है।
             सरकार के निर्देशानुसार भिवंडी मनपा क्षेत्र 4 प्रमुख केन्द्रों खुदाबख्श हाल (गौरीपाड़ा), स्व.मीनाताई ठाकरे हाल (मंडई) वराला देवी सांस्कृतिक हाल (कामतघर) व ग्लोबल स्कूल (पद्मानगर) में आज सोमवार सुबह 9:30 से 5 बजे शाम तक स्वास्थ्य कर्मियों की टीम द्वारा कोविड टीकाकरण किया जाएगा। मंगलवार 4 जनवरी को शहर स्थित स्कूलों में विद्यार्थियों का टीकाकरण होगा जिसकी सूचना स्कूल व्यवस्थापक द्वारा विद्यार्थियों को दी जाएगी।
              मनपा प्रमुख वैद्यकीय अधिकारी डा कारभारी खरात ने 15 से 18 वर्ष के युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि समूचा देश कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर रहा है। भिवंडी शहर में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ओमिक्रान नामक घातक वेरिएंट भी लोगों के स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा बन रहा है। जिन लोगों ने अभी तक टीकाकरण नहीं कराया वे खुद सहित परिजनों व आसपास के लोगों के जीवन को खतरे की दावत दे रहे हैं जो कदापि उचित नहीं है। शहरवासी वैक्सीन टीकाकरण जरूर कराएं जिससे कोरोना अथवा ओमिक्रान का संक्रमण को रोका जा सके। सबके सहयोग से ही कोरोना महामारी का सामना किया जा सकता है। कोरोना संक्रमण प्रसार से बचाव के लिए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है जिसका सदैव ध्यान रखा जाना नितांत आवश्यक है।

संबंधित पोस्ट

टोरेंट पावर ने आयोजित किया उपभोक्ता जागरूकता के लिए जनता दरबार

Aman Samachar

बजट की घोषणा से पहले एक्सपीरियन इंडिया की अपेक्षाएँ

Aman Samachar

सिडबी ने एमएसएमई को सशक्त बनाने के लिए एसवीसी बैंक के साथ भागीदारी की

Aman Samachar

गुड हार्ट हेल्थ केयर की ओर से आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर का लोगों ने लिया लाभ

Aman Samachar

फर्नीचर गोदाम में आग लगने से लाखो रूपये का माल जलकर ख़ाक , कोई हताहत नहीं

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने महिला उद्यमियों को रिकॉर्ड ऋण संवितरण की घोषणा की

Aman Samachar
error: Content is protected !!