Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

प्रेस्टीज रेजीडेंसी में बने जलकुंभ से 40 हजार नागरिकों को प्रयाप्त पानी उपलब्ध होगा –  नरेश म्हस्के

ठाणे [ युनिस खान  ] घोडबंदर रोड वाघबिल की प्रेस्टीज रेजीडेंसी में नवनिर्मित सम्प-पंप हाउस और जलकुभ का महापौर नरेश म्हस्के के हाथो उद्घाटन किया गया। इन जल कुंभ से घोड़बंदर रोड प्रभाग क्रमांक 4 में पानी की समस्या का समाधान होगा और 40 हजार नागरिकों को भरपूर और नियमित जलापूर्ति होगी।
इस कार्यक्रम में उप महापौर पल्लवी कदम, स्थानीय नगर सेवक नरेश मनेरा, सिद्धार्थ ओवलेकर, विभाग प्रमुख राजेंद्र शिंदे, उप संभाग प्रमुख महेंद्र पाटिल, शाखा प्रमुख हेमंत खांडेकर, युवा सेना विस्तारक नितिन लांडगे और प्रशासन की ओर से कार्यकारी अभियंता विनोद पवार, उप अभियंता अतुल कुलकर्णी, संजय शेट्टी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।
ठाणे मनपा क्षेत्र में जलापूर्ति के तहत रीमॉडलिंग का काम चल रहा है। मनपा की स्वतंत्र जलापूर्ति से बढ़ी हुई जलापूर्ति उपलब्ध कराने के विभिन्न उपायों को मंजूरी देकर इसका क्रियान्वयन शुरू किया गया है। घोड़बंदर रोड क्षेत्र में पानी की नई टंकी व संप पंप भी लगाया गया है। प्रेस्टीज गार्डन में पानी की टंकी होने से मौजूदा जलापूर्ति के अलावा प्रतिदिन 6 एमडीएल जलापूर्ति होगी। साथ ही 5 लाख क्षमता के संप से 100 हॉर्स पावर के दो पंपों से पानी पंप किया जाएगा। महापौर म्हस्के ने बताया कि मनपा क्षेत्र के अन्य विभागों में चरणबद्ध तरीके से चरणों में पानी की आपूर्ति प्रचुर मात्रा में करने की योजना है और इसका कार्यान्वयन चल रहा है।  प्रेस्टीज गार्डन में टैंक पर काम 2016 में महासभा द्वारा अनुमोदित किया गया था, जिसके बाद 2017 में निविदाएं जारी की गईं। यह कहते हुए कि पानी की टंकी का काम एक साल में नहीं होता है, सभी जानते हैं कि शिवसेना ने इसके लिए वास्तविक प्रयास किए हैं।
पानी की टंकी घोड़बंदर रोड क्षेत्र में पानी की समस्या को हल करने में मदद करेगी और चरणामृत, पंचामृत, प्रत्पुष्पा, सूरज वाटरपार्क, देवदर्शन सोसाइटी, प्रेस्टीज रेजीडेंसी और आसपास के क्षेत्रों में 40 हजार नागरिकों को लाभान्वित करेगी।

संबंधित पोस्ट

मानसून की पहली बारिश ने खोली मनपा के दावों की पोल , सुरक्षा दीवार , पेड़ गिरने व जलजमाव से परेशानी , अपप्रिय घटना न होने से प्रशासन को राहत 

Aman Samachar

कोरोना को नियंत्रित करने में राज्य की महाविकास आघाडी सरकार पूरी तरह विफल – चंद्रकांत पाटील

Aman Samachar

विद्यार्थियों ने वाहन चालकों के मध्य जनजागृति कर मनाया रक्षाबंधन

Aman Samachar

वर्तक नगर म्हाडा के 160 गरीब परिवारों को बेघर करने की साजिश – एड विक्रांत चव्हाण 

Aman Samachar

वाकिंग करने वाले 32 लोगों पर मामल दर्ज , 18 लोगों से प्रति व्यक्ति एक हजार रूपये दंड वसूल

Aman Samachar

शैक्षिक, चिकित्सा एवं आध्यात्मिक क्षेत्र में तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम संस्थान का कार्य अनुकरणीय – रमेश बैस

Aman Samachar
error: Content is protected !!